Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Kakka ने मां बनने के बाद पहली बार शेयर किया वीडियो, NICU में रखे गए नन्हीं जान की हालत बताकर हुईं इमोशनल

दीपिका कक्कड़(Deepika Kakar) ने हाल ही में एक प्रीमैच्योर बेबी को जन्म दिया है. जिसको लेकर वह काफी खुश हैं.

Deepika Kakka ने मां बनने के बाद पहली बार शेयर किया वीडियो, NICU में रखे गए नन्हीं जान की हालत बताकर हुईं इमोशनल

dipika kakar shoaib ibrahim:  दीपिका कक्कड़ शोएब

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी की फेमस एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़(Deepika Kakar) हाल ही में मां बनी हैं. एक्ट्रेस ने 21 जून को एक बेटे को जन्म दिया है. जिसको लेकर उनके पति शोएब ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जानकारी शेयर की थी. वहीं, हाल ही में शोएब (Shoaib Ibrahim)ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया व्लॉग शेयर किया था, जिसमें उनके साथ दीपिका भी थीं. इस दौरान उन्होंने अपने बेबी को लेकर बात की है. 

दरअसल, बेबी को जन्म देने के बाद पहली बार दीपिका अपने फैंस से रूबरू हुई हैं. एक्ट्रेस ने व्लॉग के दौरान अपना और बच्चे का हाल बताते हुए कहा कि वह अब ठीक हैं. हालांकि उनके प्रीमैच्योर बेबी को फिलहाल एनआईसीयू में रखा गया है और डॉक्टर बच्चे की निगरानी कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने भावुक होते हुए कहा कि वह जब बच्चे को देखने जाती हैं, तो वह उनके लिए एनर्जी डोज होता है. हालांकि बेबी को इस हाल में देखना जरा भी अच्छा नहीं लगता है. 

ये भी पढ़ें- डिलीवरी के बाद पहली बार Dipika Kakar आईं कैमरे के सामने, खुद बताया अपना और बेटे का हाल

शोएब की नहीं थी बच्चे को देखने की हिम्मत

इसी बीच शोएब ने भी बच्चे को लेकर अपना अनुभव शेयर किया. उन्होंने बताया कि वह 24 घंटे तक एनआईसीयू में नहीं गए थे. उन्होंने कहा कि मेरी हिम्मत नहीं हो रही थी कि मैं जाकर उसे देखूं. उसके बाद डॉक्टर ने समझाया. शोएब ने यह भी बताया कि वह दीपिका के साथ ऑपरेशन थिएटर में थे और उन्होंने सारी प्रोसेस को होते हुए देखा था. उन्होंने कहा कि वह इन खूबसूरत पलों को कभी भूल नहीं पाएंगे.

दीपिका को पहले से पता था कि बेटा होगा 

वहीं, एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें उनकी मां ने बताया था कि वह भी एक  प्रीमैच्योर बेबी थी. इस बात को लेकर उनकी मां उन्हें चिढ़ा रही थीं. वहीं, एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने डिलीवरी प्रोसेस को खूब इंजॉय किया. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उन्होंने डॉक्टर्स से कहा था कि उन्हें बेटा ही होगा और जैसे ही उन्हें बेटा हुआ वह खुशी से चिल्लाई थीं. 

ये भी पढ़ें- Fact Check: Dipika Kakar बन गईं मां, अस्पताल से सामने आई बच्चे की पहली Photo?

21 को दिया बेटे को जन्म

आपको बता दें कि दीपिका और शोएब की शादी 22 फरवरी 2018 को हुई थी. शादी पांच साल बाद कपल ने अपनी प्रेगनेंसी को अनाउंस किया था, जिसके बाद 21 जून को एक्ट्रेस ने अपने बेबी को जन्म दिया और उससे ठीक एक दिन पहले ही शोएब ने अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement