Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elvish Yadav को मिली जान से मारने की धमकी, Munawar Faruqui से जुड़ा है मामला

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss Ott 2) के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को ईसीएल 2024 (ECL 2024) मैच के दौरान जान से मारने की धमकी मिली है.

Latest News
Elvish Yadav को मिली जान से मारने की धमकी, Munawar Faruqui से जुड़ा है मामला

Elvish Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss Ott 2) के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) अक्सर ही किसी न किसी विवाद के कारण चर्चा में बने रहते हैं. अक्सर ही एल्विश का नाम सोशल मीडिया पर किसी न किसी खबर के कारण सामने आता रहता है. हालांकि इस बार वह किसी और कारण से चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल, एल्विश यादव को जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी उन्हें मुनव्वर फारूकी के साथ होने वाले क्रिकेट मैच से पहले मिली है. तो चलिए एक बार जानते हैं कि क्या है पूरा मामला. 

सभी जानते हैं कि एल्विश यादव और मुनव्वर फारूकी दोनों ही बिग बॉस में नजर आ चुके हैं. एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर रह चुके हैं और मुनव्वर फारूकी बिग बॉस सीजन 17 के विनर रह चुके हैं. इसके साथ ही दोनों की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और इसी कारण उनके फैंस में भी नोंकझोंक देखने को मिलती रहती है. कुछ इसी तरह से एक बार फिर से दोनों के फैंस बुरी तरह से सोशल मीडिया पर भिड़ गए हैं. यहां तक कि फैंस के बीच झगड़े में एल्विश को जान से मारने की भी धमकी दी गई है और दोनों ही कलाकारों के फैंस ने इसे हिंदू मुस्लिम का मोड़ दे दिया है.

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav ने यूट्यूब को कहा अलविदा? आखिरी व्लॉग में रिवील की सच्चाई, जानें क्या है माजरा

एल्विश को मिली जान से मारने की धमकी

मुनव्वर फारूकी और एल्विश यादव के बीच ईसीएल 2024 (ECL 2024) मैच देखा गया था. जिसमें से एल्विश यादव हरियाणवी हंटर्स टीम के कप्तान हैं और मुनव्वर फारूकी मुंबई डिस्नेप्टर्स टीम के कैप्टन हैं. दोनों ही कलाकारों की टीम के बीच इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम में मैच होने वाला था, लेकिन इससे पहले ही दोनों के फैंस के बीच जबरदस्त बवाल हो गया था. इस बीच मुनव्वर के फैंस ने एल्विश यादव को जान से मारने की धमकी दे डाली.

यह भी पढ़ें- गिरफ्तारी के बाद हिला Elvish Yadav का 'सिस्टम', कबूल कर लिया गुनाह, जानें केस की 5 बड़ी बातें

पुलिस ने तुरंत खाली करवाया था स्टेडियम

एल्विश को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए स्टेडियम खाली करवा दिया और सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए एंट्री गेट को भी सील कर दिया गया. स्टेडियम से बाहर जाते हुए सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रही हैं. पुलिस ने इस को संभालते हुए, मैच को दोबारा शुरू करवाया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement