Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elvish Yadav की बढ़ी मुश्किलें, अब इस मामले में दर्ज हुई Youtuber के खिलाफ FIR

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) एक बार फिर से मुसीबत में फंस गए हैं. दरअसल, यूट्यूबर के खिलाफ पुलिस ने एक नए मामले में FIR दर्ज की है.

Latest News
Elvish Yadav की बढ़ी मुश्किलें, अब इस मामले में दर्ज हुई Youtuber के खिलाफ FIR

Elvish Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) बीते लंबे वक्त से खबरों में चल रहे हैं. यूट्यूबर के खिलाफ सांपों की तस्करी का मामला चल रहा है. इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर पूछताछ के लिए यूट्यूबर हाल ही में लखनऊ के ईडी ऑफिस पहुंचे थे. इसके बाद अब एल्विश एक और मुश्किल में पड़ गए हैं. दरअसल, एल्विश के खिलाफ FIR दर्ज की गई है.

वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में नियमों का पालन न करने के कारण यूट्यूबर एक मुसीबत में फंस गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर के अंदर फोटो क्लिक करने के लिए बिग बॉस ओटीटी 2 विनर के खिलाफ पुलिस ने शिकायत दर्ज की है. रिपोर्ट्स में पता चला है कि वाराणसी सत्र अदालत के एक वकील प्रतीक कुमार सिंह ने यूट्यूबर के खिलाफ यह शिकायत दर्ज की है.


यह भी पढ़ें- Elvish Yadav के खिलाफ बयान दर्ज कराएंगे शिकायतकर्ता गौरव गुप्ता, ED ने भेजा नोटिस


शिकायत में प्रतीक कुमार ने कही ये बात

अपनी शिकायत में प्रतीक कुमार ने दावा किया है कि एल्विश को मंदिर के अंदर फोटो लेने की अनुमति दी है, मंदिर के अधिकारियों पर यूट्यूबर को लेकर पक्षपाति होने पर सवाल भी उठाए गए हैं. बता दें कि मंदिर परिसर में मोबाइल फोन और कैमरे का इस्तेमाल बैन है. वकील प्रतीक ने पुलिस ऑफिसर्स से बिग बॉस ओटीटी 2 विनर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.


यह भी पढ़ें- गिरफ्तारी के बाद हिला Elvish Yadav का 'सिस्टम', कबूल कर लिया गुनाह, जानें केस की 5 बड़ी बातें


17 मार्च को सांपों की तस्करी मामले में एल्विश हुए थे गिरफ्तार

आपको बता दें कि इससे पहले भी एल्विश यादव को 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने उन पर पार्टियों में सांपों के जहर के इस्तेमाल के आरोप में गिरफ्तार किया था. कहा गया था कि यह पार्टी एल्विश के द्वारा ही रखी गई थी. एल्विश पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस अधिनियम, वन्यजीव संरक्षण अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement