Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chemotherapy के बाद काम पर लौटीं Hina Khan ने छुपाए दाग, विग पहनकर एक्ट्रेस ने शेयर किया नया लुक

हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने कीमोथेरेपी के दाग छिपाते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान बताया कि वह काम पर वापस लौट रही हैं.

Latest News
Chemotherapy के बाद काम पर लौटीं Hina Khan ने छुपाए दाग, विग पहनकर एक्ट्रेस ने शेयर किया नया लुक

Hina Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपने ब्रेस्ट कैंसर को लेकर चर्चा में बनी हैं. एक्ट्रेस ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज पर हैं और उनका इलाज जारी हैं. वहीं, एक्ट्रेस को इसके लिए कीमोथेरेपी सेशन से गुजरना पड़ा है. हिना कीमोथेरेपी के बाद काम पर वापस लौट रही हैं और उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है. काम पर वापस लौटने की जानकारी हाल ही में हिना ने एक वीडियो शेयर कर दी है. 

दरअसल, हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पहले कीमोथेरेपी सेशन के बाद शूट के लिए तैयार होते हुए नजर आ रही हैं. क्लिप में एक्ट्रेस अपने टांके छिपाती हुई और विग पहने हुए दिख रही हैं.

यह भी पढ़ें- Hina Khan के कैंसर की खबर सुन फट पड़ा था मां का कलेजा, आंखें नम कर देंगी ये 5 तस्वीरें

हिना ने पोस्ट कर कही ये बात

इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना ने एक इमोशनल नोट लिखा है- डायग्नोस के बाद मेरा पहला वर्क असाइनमेंट. बात पर अमल करना चैलेंजिंग है, खासकर जब लाइफ की सबसे बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा हो. इसलिए बुरे दिनों में खुद को आराम दें. यह ठीक है. आप इसके लायक हैं. हालांकि अपनी लाइफ को अच्छे दिनों में जीना न भूलें, चाहे वे कितने भी कम क्यों न हो. बदलाव को स्वीकार करें, अंतर को स्वीकार करें और इसे नॉर्मल करें.

यह भी पढ़ें- Cancer की वजह से Hina Khan ने कटवाए बाल, देख मां का हुआ ऐसा हाल

उन्होंने आगे लिखा- मैं अच्छे दिनों का इंतजार करती हूं, क्योंकि मुझे वह करने को मिलता है, जो मुझे पसंद है-काम. मुझे अपना काम पसंद है. जब मैं काम करती हूं, तो अपने सपनों को जीती हूं और यह मेरी सबसे बड़ी इंस्पिरेशन है. मैं काम करते रहना चाहती हूं, बहुत से लोग काम करते हैं, बिना किसी समस्या के इलाज के दौरान नियमित नौकरियां करते हैं और मैं भी अलग नहीं हूं. मैं इन महीनों में कुछ लोगों से मिली और यकीन मानिए इसने मेरा नजरिया बदल दिया.

काम को नॉर्मल करने पर हिना ने दिया जोर

आखिर में एक्ट्रेस ने लिखा- FYI मेरा इलाज चल रहा है, लेकिन मैं हमेशा अस्पताल में नहीं रहती हूं, इसलिए आप सभी लोगों से अपील है कि आइये काम को नॉर्मल करें और अगर आपके पास ताकत और एनर्जी है, तो वह करें, जो आपको खुशी दें और आप सभी खूबसूरत लोग जो इस बीमारी से जूझ रहे हैं, याद रखें, यह आपकी कहानी है. आप तय करें कि इसे क्या बनाना है और आप क्या करना पसंद करते हैं. यह आपका काम है, आपका जुनून है, पता नहीं यह क्या है, इसका आविष्कार करें, लेकिन अपने आप को वह हीलिंग देना, जिसके आप हकदार हैं. क्योंकि जो आपको पसंद है, उसे स्वीकार करना. स्वीकार करना और इसे सामान्य बनाना भी एक तरह से इलाज है. क्लिप के आखिर में हिना ने कहा- शो जारी रहना चाहिए. 

को-स्टार्स ने बढ़ाया हिना का मनोबल
इस पोस्ट पर हिना खान के कई को-स्टार्स और यूजर्स ने कमेंट किए. तनाज ईरानी ने लिखा- नन्ही परी, तुम्हें ढेर सारा प्यार और वर्म हग. तुम एक बार फिर ऊंची उड़ान भरोगी. वहीं, एक्ट्रेस गौहर खान ने लिखा- शुभकामनाएं और शुभकामनाएं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement