Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ED की पूछताछ में Kapil Sharma ने किया बड़ा खुलासा, करोड़ों की धोखाधड़ी आई सामने

Kapil Sharma का कहना है कि कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को उन्होंने एक वैनिटी वैन के लिए पैसा दिया था पर उन्हें ना ही वैन मिली ना ही उनका पैसा वापस किया गया है. जानें क्या है मामला.

Latest News
ED की पूछताछ में Kapil Sharma ने किया बड़ा खुलासा, करोड़ों की धोखाधड़ी आई सामने

Kapil Sharma कपिल शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

फेमस कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (comedian Kapil Sharma) अपनी शानदार लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं. इसी बीच वो किसी शो को लेकर नहीं बल्कि अपने साथ हुई धोखाधड़ी (Kapil Sharma cheating case) को लेकर चर्चा में हैं. कॉमेडियन ने हाल ही में ईडी (Kapil Sharma ED) को बताया है कि कई मशहूर हस्तियों को धोखा देने के आरोपी कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया ने उनके साथ भी धोखा किया है. कपिल ने कहा कि उन्हें वैनिटी वैन डिलीवर नहीं गई जिसका ऑर्डर उन्होंने दिया था. 

कपिल शर्मा ने प्रवर्तन निदेशालय को बताया कि कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया ने उन्हें उनकी कस्टमाइज्ड गाड़ी की डिलीवरी नहीं की थी. और तो और कपिल पर ही इसका दोष मढ़ने की कोशिश की गई. साथ ही  पैसे निकालने के लिए अवैध तरीकों का सहारा लिया गया. बता दें कि ED ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दिलीप छाबड़िया के खिलाफ दाखिल आरोप पत्र के हिस्से के रूप में कॉमेडियन कपिल शर्मा के अधिकृत प्रतिनिधि मोहम्मद हामिद का बयान दर्ज किया है.

खबरों की मानें इस मामले की अध्यक्षता कर रही एक विशेष पीएमएलए अदालत ने बुधवार को आरोप पत्र पर संज्ञान लिया और मामले में दिलीप छाबड़िया और छह अन्य आरोपियों को समन जारी किया है. उन्हें 26 फरवरी को पेश होने के लिए कहा गया है. ये मामला आरोपियों के खिलाफ दर्ज तीन एफआईआर पर आधारित है, जिसमें कपिल शर्मा का दायर किया धोखाधड़ी का मामला भी शामिल है.

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा नहीं ये है देश का सबसे अमीर कॉमेडियन, इन 9 लोगों को पछाड़ा

क्या थी डील

कपिल शर्मा के प्रतिनिधि ने ईडी को दिए बयान में बताया कि K9 प्रोडक्शंस के एकमात्र मालिक कपिल शर्मा ने दिसंबर 2016 में एक कस्टमाइज्ड वैनिटी वैन खरीदने के लिए दिलीप छाबड़िया से संपर्क किया था. इसके बाद, मार्च 2017 में K9 प्रोडक्शंस और दिलीप छाबड़िया डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड (DCDPL) के बीच 4.5 करोड़ रुपये में एक वैनिटी वैन की डिलीवरी के लिए एक समझौता हुआ था.

अग्रीमेंट के अनुसार 5.31 करोड़ का भुगतान भी किया गया था पर आज तक ना ही गाड़ी मिली है और ना ही उनका पैसा वापस किया गया है. ईडी को दिए बयान में ये भी कहा गया कि कार भी नहीं दी गई और तो और कपिल पर ही दोष मढ़कर पैसों की मांग की गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement