Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पार्टी में बेकाबू हुए Karan Kundrra, Tejasswi Prakash, वीडियो में सबके सामने होने लगे इंटीमेट

Karan Kundrra और Tejasswi Prakash का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों पार्टी में रोमांटिक होते दिखाई दे रहे हैं.

पार्टी में बेकाबू हुए Karan Kundrra, Tejasswi Prakash, वीडियो में सबके सामने होने लगे इंटीमेट

Karan Kundrra, Tejasswi Prakash: करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के रोमांटिक कपल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का रिलेशनशिप बिग बॉस में शुरु हुआ था और आज भी बदस्तूर चल रहा है. दोनों एक- दूसरे के साथ आए दिन रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, हाल ही में एक बार फिर से दोनों का एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में करण और तेजस्वी एक पार्टी के दौरान बेकाबू होते दिखाई दे रहे हैं. दोनों वीडियो में सबके सामने इंटीमेट (Karan Kundrra Tejasswi Prakash Lip Lock Video) होते दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में तेजस्वी और करण की एक कॉमन फ्रेंड ने सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो शेयर किया है, जो किसी पार्टी में लिया गया है. वीडियो में सभी डांस करते हुए इंजॉय कर रहे हैं. बैकग्राउंड में 'तेरा घाटा' गाना चल रहा है, इस पर करण और तेजस्वी एक- दूसरे को टीज करते दिख रहे हैं. इसी दौरान करण अचानक तेजस्वी को किस कर लेते हैं. दोनों का ये रोमांटिक मोमेंट कैमरे में कैद हो जाता है. वहीं, ये सब देखकर दोनों की दोस्त भी हैरान रह जाती हैं. यहां देखें तेजरन का वायरल हो रहा वीडियो-

ये भी पढ़ें- Tejasswi Prakash की खूबसूरती के कायल हुए फैंस, Bold फोटोशूट में दिखा सिजलिंग अवतार

करण और तेजस्वी का ये रोमांस इंटरनेट पर ट्रेंड हो रहा है. फैंस उनके लिप लॉक को क्यूट बता रहे हैं. वहीं, कई लोग इस पर नाराज भी हो गए हैं और कपल के किस को पीडीए बता कर उन्हें ट्रोल कर दिया है. बता दें कि करण और तेजस्वी की मुलाकात बिग बॉस 15 के दौरान हुई थी. इस शो की विनर तेजस्वी बनी थीं और शो के बाद दोनों का रिश्ता और भी मजबूत हो गया है. हालांकि, अब फैंस को इंतजार है कि कब ये दोनों अपना रिश्ता नेक्स्ट लेवल पर ले जाएंगे.

ये भी पढ़ें- Tejasswi Prakash को उनके बॉयफ्रेंड ने ही कर दिया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दे दी मारने की धमकी 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement