Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Khatron Ke Khiladi 12: इस वजह से Rubina Dilaik के हाथ से गया फिनाले का टिकट?

Rubina Dilaik टीवी की चर्चित हस्तियों में से एक हैं, उन्होंने हाल ही में Khatron ke Khiladi 12 में हिस्सा लिया है मगर वह फिनाले में नहीं जा पाईं.

Latest News
Khatron Ke Khiladi 12: इस वजह से Rubina Dilaik के हाथ से गया फिनाले का टिकट?

Rubina Dilaik : रुबीना दिलैक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इस वीकेंड खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi 12) अपने 'टिकट टू फिनाले' स्टेज पर पहुंच गया है. जैसे-जैसे शो का सफर अपने ग्रैंड फिनाले (Khatron Ke Khiladi Grand Finale) के करीब आता जा रहा है, वैसे-वैसे मुकाबला कड़ा और जोरदार होता जा रहा है. फैंस यह जानने के लिए उत्साहित और बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि इस साल शो का खिताब कौन हासिल करेगा! दूसरी तरफ, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के रियलिटी शो में कंटेस्टेंट्स 'टिकट टू फिनाले' वीकेंड के लिए अपनी कमर कसने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और इस सीजन के ग्रैंड फिनाले में सीधे एंट्री करने के लिए तैयार हैं.

जहां हर कंटेस्टेंट ने बड़ी चुनौती के लिए खुद को तैयार किया, वहीं बॉस लेडी रुबीना दिलाइक की तबीयत ठीक न होने की वजह से उन्होंने  टिकट टू फिनाले का मौका गंवा दिया. 'टिकट टू फिनाले' राउंड में अपनी जगह पक्की करने के लिए कंटेस्टेंट्स के पास सही मौका है, हालांकि, स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण रुबीना दिलाइक इसका हिस्सा नहीं होंगी.

ये भी पढ़ें - Rubina Dilaik ने बिकिनी पहन कर पोस्ट की फोटो, हॉट लुक पर फिदा हुए फैंस

आने वाले एपिसोड में, होस्ट रोहित शेट्टी रुबीना को दूसरा मौका देते हैं. वह फैसल शेख और निशांत भट को एक्ट्रेस का प्रॉक्सी बनने और उनकी ओर से कंपटीश करने के लिए कहते हैं. हालांकि, एक रणनीतिक दृष्टिकोण से दोनों ने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया क्योंकि वे खेल से हर संभावित कंटेस्टेंट्स के सफर को खत्म करना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें - Rubina Dilaik की तस्वीरों ने मचाई हलचल, ग्लैमरस लुक कर देंगी आंखें चकाचौंध

'टिकट टू फिनाले' वीकेंड के अंत में, केवल दो कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे के खिलाफ कंपटीशन करेंगे, और दर्शक इस सीजन के अपने पहले फाइनलिस्ट को देखेंगे. खतरों के खिलाड़ी 12 कलर्स पर हर शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे प्रसारित होता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement