Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss से बाहर हो जाएंगे MC Stan! 2 करोड़ देने का लिया फैसला

MC Stan का कहना है कि अब बीबी हाउस में उनका मन नहीं लग रहा है और वे जल्द ही 2 करोड़ रुपये देकर शो छोड़ने वाले हैं.

Latest News
Bigg Boss से बाहर हो जाएंगे MC Stan! 2 करोड़ देने का लिया फैसला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस (Bigg Boss) के सीजन 16 (Bigg Boss 16) में हर दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है. यही वजह है कि हर बार की तरह इस बार भी फैंस रियलिटी शो का एक भी एपिसोड मिस करने के मूड में नहीं है. मिली जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस के दसवें हफ्ते में अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) ने कैप्टेंसी के टास्क में बाजी मार ली है. यानी इस हफ्ते अंकित गुप्ता घर के नए कैप्टन बने हैं. हालांकि, इन सब के बीच एमसी स्टेन (MC Stan) के फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है. रैपर ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसके चलते उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं. 

शो को बीच में ही छोड़ देंगे एमसी स्टेन?
दरअसल, बीते काफी दिनों से स्टेन घर के अंदर कुछ खोए-खोए से नजर आ रहे हैं. वहीं, अब हाल ही में उन्हें निमृत (Nimrit Kaur Ahluwalia) से कहते हुए सुना गया कि वे जल्द ही शो छोड़ देंगे. हुआ यूं कि स्टेन निमृत कौर, शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) के साथ बैठकर कुछ बातें कर रहे थे. इस दौरान रैपर कहते हैं वे 2 करोड़ रुपये देकर बिग बॉस से बाहर हो जाएंगे. हालांकि, निमृत स्टैन को समझाने की कोशिश करती हैं लेकिन रैपर अपनी बात पर अड़े रहे. इस खबर के सामने आने के बाद से ही एमसी स्टेन काफी निराश हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed Video: लड़खड़ाती और बार-बार लोगों से टकराती नजर आईं उर्फी जावेद, हालत देख लोग बोले- ज्यादा चढ़ गई है....

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी स्टैन कई बार शो छोड़ने की बात कह चुके हैं. स्टैन का कहना है कि अब बीबी हाउस में उनका मन नहीं लग पा रहा है और वो जल्द ही बाहर जाना चाहते हैं, फिर भले ही इसके लिए उन्हें मेकर्स को 2 करोड़ रुपये क्यों ना देने पड़े.    

क्या बदल जाएगा अंकित गुप्ता का गेम
इधर, बात अगर गेम की करें तो घर के अंदर हर रोज नए ट्विस्ट एंड टर्नस देखने को मिल रहे हैं. बिग बॉस के सूत्रों के अनुसार, अंकित गुप्ता आज कप्तानी का टास्क जीतने वाले हैं जिसके बाद उन्हें घर का नया राजा बना दिया जाएगा. अंकित गुप्ता घर के अंदर सबसे ज्यादा प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) के नजदीक हैं. हालांकि, इसके अलावा उनके बाकि लोगों के साथ भी संबंध कुछ बुरे नहीं हैं. ऐसे में देखना होगा कि क्या राजा बनने के बाद अंकित के गेम में कुछ बदलाव आता है या हर बार कि तरह इस बार भी वे चुपचाप प्रियंका के इशारों पर नाचते रहेंगे.

यह भी पढ़ें- Anupamaa की 'बरखा भाभी' रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड, Hot Photos देखकर उड़ जाएंगे होश!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement