Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Priyanka Chahar Choudhary पर फेमस मॉडल ने लगाया कपड़े चुराने का आरोप, बोलीं 'मेरा हर स्टाइल करती है कॉपी'

फेमस मॉडल और इन्फ्लुएंसर इशिता गुप्ता (Ishita Gupta) ने प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

Priyanka Chahar Choudhary पर फेमस मॉडल ने लगाया कपड़े चुराने का आरोप, बोलीं 'मेरा हर स्टाइल करती है कॉपी'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में नजर आने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) आज टीवी का बड़ा नाम बन चुकी हैं. टीवी एक्ट्रेस भले ही शो की ट्रॉफी नहीं जीत पाईं हों लेकिन अपने बेबाक अंदाज के चलते उन्होंने दर्शकों का दिल जरूर जीत लिया है. यही वजह है कि रियलिटी शो खत्म होने के बाद भी वे लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. हालांकि, इस वक्त प्रियंका किसी ओर वजह को लेकर ही सुर्खियों में आ गई हैं. फेमस मॉडल और इन्फ्लुएंसर इशिता गुप्ता (Ishita Gupta) ने प्रियंका चाहर चौधरी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. 

मामले को लेकर इशिता गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए प्रियंका पर कथित रूप से उनका पीछा करने और उनके कपड़े चोरी करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं, इशिता का कहना है कि प्रियंका उनके हर एक स्टाइल को कॉपी करती हैं. 

यह भी पढ़ें- Priyanka Chahar Choudhary ने कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, इंटरनेट पर छा गईं सिजलिंग फोटोज

इशिता गुप्ता ने कहा कि उन्होंने 'उड़ारियां' फेम एक्ट्रेस को ब्लॉक कर दिया है. मॉडल के मुताबिक, प्रियंका चाहर चौधरी ने उनके 30 हजार पाउंड के कपड़े चुराए थे लेकिन उस वक्त उन्होंने कुछ नहीं बोला. मॉडल ने आरोप लगाया कि टीवी एक्ट्रेस ने उन्हें दुबई हवाई अड्डे पर परेशान किया ताकि वह अपना इमिग्रेशन करवा सकें और अपने लवर से भी मिल सकें. इसके बाद भी वे चुप रहीं लेकिन अब जब प्रियंका उनका काम कॉपी करने की कोशिश कर रही हैं तो वे चुप नहीं रहने वाली हैं.

यहां देखें इशिता गुप्ता का पोस्ट-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ISHITA (@ishitarehagupta)

 

जैसा की देखा जा सकता है. अपने पोस्ट में इशिता ने प्रियंका के 'पीआर मैरिड कपल' को लेकर भी आरोप लगाए, जो शायद विकास मनकतला और उनकी पत्नी गुंजन की ओर इशारा कर रहे हैं. इन सब आरोपों के साथ ही मॉडल और फैशन ब्रांड लेबल की मालकिन ने टीवी एक्ट्रेस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी भी दी है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: पूरे 13 दिन बाद हुआ प्रियंका चौधरी-अंकित गुप्ता का मिलन, प्यार भरा video देख इमोशनल हुए फैंस  

वहीं, दूसरी ओर इस पूरी कंट्रोवर्सी पर अभी तक प्रियंका चाहर चौधरी का कोई बयान सामने नहीं आया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement