Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Raju Srivastav Health Update: हार्ट अटैक के बाद अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत, हेल्थ को लेकर आया ये अपडेट

Raju Srivastav Health Update: हार्ट अटैक के बाद दिल्ली के ऑल इंडियन स्टेट आफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) में भर्ती राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) की हालत नाजुक बनी हुई है. राजू श्रीवास्तव को जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा था.

Latest News
Raju Srivastav Health Update: हार्ट अटैक के बाद अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत, हेल्थ को लेकर आया ये अपडेट

Raju Srivastava : राजू श्रीवास्तव

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Raju Srivastav Health Update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई है. दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) में भर्ती कराया गया था. जबसे राजू श्रीवास्तव अस्पताल में भर्ती हैं तब से उन्हें अभी तक होश नहीं आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजू श्रीवास्तव अभी भी वेंटिलेटर पर हैं. उनके फैंस के लिए एक राहत की बात यह है कि वह क्लिनिकली मेडिकेशन को रेस्पॉन्ड कर रहे हैं. आईसीयू में भर्ती राजू श्रीवास्तव की हालत फिलहाल चिंताजनक है. डॉक्टर्स की एक टीम उन्हें होश में लाने की कोशिश कर रही है. 

10 अगस्त को एक होटल के जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा. ट्रेडमिल पर वॉक कर रहे राजू श्रीवास्तव अचानक गिर पड़े. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. राजू श्रीवास्तव के पीआरओ ने बताया कि वह दिल्ली नेताओं से मिलने के लिए पहुंचे थे. जहां होटल में जिम करने के दौरान उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ा.  

ये भी पढ़ें - Mukesh Khanna ने लड़कियों को लेकर दे दिया विवादित बयान, यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

राजू श्रीवास्तव पहले ही हार्ट की समस्या से जूझ रहे हैं. इससे पहले भी राजू श्रीवास्तव की दो बार एन्जीओप्लास्टी हो चुकी है. हार्ट की परेशानी को लेकर पहली बार उन्हें 10 साल पहले मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं दूसरी बार 7 साल पहले राजू हार्ट की परेशानी को लेकर मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे. 

ये भी पढ़ें - Kundali Bhagya फेम Dheeraj Dhupar के घर गूंजी किलकारी

कॉमेडियन के पीआरओ अजीत सक्सेना ने फैंस से राजू श्रीवास्तव के जल्दी ठीक हो जाने के लिए दुआ करने का आग्रह किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement