Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant अस्पताल में हुईं भर्ती, हार्ट की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस? जानें मामला

Rakhi Sawant की तबियत अचानक बिगड़ गई थी जिस कारण उन्हें बीती रात अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनकी कुछ फोटो वायरल हो रही हैं जिसे देख फैंस परेशान हो गए हैं.

Latest News
Rakhi Sawant अस्पताल में हुईं भर्ती, हार्ट की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं एक्ट्रेस? जानें मामला

Rakhi Sawant hospitalized (pc: Viral Bhayani)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं. इस बार वो अपने किसी वायरल वीडियो को लेकर नहीं बल्कि हेल्थ को लेकर सुर्खियों. एक्ट्रेस से जुड़ी बुरी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि राखी को इमरजेंसी में अस्पताल (Rakhi Sawant Hospitalized) में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि वो हार्ट की बीमारी से जूझ रही हैं. उनकी फोटो देख फैंस काफी परेशान हो गए हैं. 

राखी सावंत को लेकर दावा किया जा रहा है कि उनकी तबीयत बिगड़ गई है जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस की कुछ फोटोज शेयर की हैं जहां वो अस्पताल के बेड पर लेटी नजर आईं. वो इस दौरान बेसुध दिखीं और उनकी आंखे बंद हैं. पपाराजी पेज ने बताया कि एक्ट्रेस को सीने में दिक्कत होने की वजह से भर्ती करवाया गया था. 

राखी की फोटोज पर फैंस काफी कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग इसपर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं. वहीं कुछ यूजर इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'भरोसा करना थोड़ा मुश्किल है.' फिलहाल एक्ट्रेस को क्या हुआ है, ये अभी तक सामने आया है. 


ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant पर फूटा Adil Khan Durrani का गुस्सा, एक्स वाइफ पर लगाया पैसे चुराने का आरोप


राखी इन दिनों अपने एक्स हसबैंड रितेश के साथ नजर आ रही हैं. वो एक्स पति आदिल पर नए नए आरोप लगा रही हैं. हाल ही में फंक्शन में राखी ने सभी को अपने ड्रेसिंग सेंस से चौंका दिया था. वो इस इवेंट में रेड कलर का तौलिया पहने नजर आईं. इतना ही नहीं, उन्होंने सिर पर रेड कलर का छोटा सा टॉवेल भी लपेटा था. यही नहीं उन्होंने रेड कलर की चूड़ी, गले में हार और मांगटीका पहना था. वो इस लुक को लेकर फिर से ट्रोल हो गई थीं. 


ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने एक्स हसबैंड की शादी के बाद शेयर की हैरान करने वाली तस्वीर, फोटो देख फैंस नहीं रोक पाए हंसी


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement