Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मशहूर एक्टर Rituraj Singh का 59 की उम्र में निधन, दोस्त Amit Behl ने बताया किस वजह से गई जान

Rituraj Singh Passes Away: एक्टर के करीबी दोस्त Amit Behl ने इंटरव्यू में दुखद खबर को कंफर्म करते हुए शोक जाहिर किया है.

Latest News
मशहूर एक्टर Rituraj Singh का 59 की उम्र में निधन, दोस्त Amit Behl ने बताया किस वजह से गई जान

Rituraj Singh Passes Away

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपनी दमदार परफॉर्मेंस के जरिए पहचाने जाने वाले अभिनेता ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh Passes Away) को लेकर दुखद खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो 59 की उम्र में उनका निधन हो गया है. इस खबर ने परिवार और फैंस से लेकर इंडस्ट्री तक को हिलाकर रख दिया है. ऋतुराज सिंह के निधन की खबर को उनके खास दोस्त और जाने-माने एक्टर अमित बहल (Amit Behl) ने एक मीडिया इंटरव्यू में कंफर्म किया है. बताया जा रहा है कि कुछ सम पहले ही ऋतुराज अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौटे थे और उनकी तबीयत अचानक फिर बिगड़ गई थी.

अभिनेता ऋतुराज सिंह ने 19 फरवरी की रात अंतिम सांस ली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था. एक्टर के करीबी दोस्त और जाने-माने अभिनेता अमित बहल ने ऋतुराज के निधन की खबर की पुष्टि करते हुए ईटाइम्स को बताया है कि कार्डियक अरेस्ट ने उनकी जान ली है. एक्टर ने बताया कि ऋतुराज कुछ समय पहले पैंक्रियाज के इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती थे और अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौटे थे. हाल ही में उन्हें अचानक कार्डियक से जुड़ी समस्याएं होने लगी थीं और 19 फरवरी को उनका निधन हो गया. इस मुश्किल वक्त में ऋतुराज के करीबी दोस्त उनके परिवार के साथ खड़े हुए हैं.

मशहूर एक्ट्रेस Kavita Chaudhary का हार्ट अटैक से निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

बता दें कि ऋतुराज ने 'अपनी बात', 'ज्योति', 'हिटलर दीदी', 'शपथ', 'वॉरियर हाई', 'आहट', 'अदालत', 'दीया और बाती' और 'अनुपमा' जैसे कई टीवी शोज में काम किया है. इसके अलावा वो कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. आखिरी बार उन्हें शो अनुपमा में देखा गया था. एक्टर के निधन की खबर सामने आने के बाद फैंस के अलावा कई सेलेब्रिटीज ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए शोक जाहिर किया है.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement