Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रेग्नेंसी में Rubina Dilaik जिम में जमकर बहा रहीं पसीना, ये वर्कआउट वीडियो देखकर भड़के लोग

Rubina Dilaik ने प्रेग्नेंसी में टफ वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. जिसकी वजह से वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

Latest News
प्रेग्नेंसी में Rubina Dilaik जिम में जमकर बहा रहीं पसीना, ये वर्कआउट वीडियो देखकर भड़के लोग

Rubina Dilaik Pregnancy Workout Trolled: प्रेग्नेंसी वर्कआउट पर ट्रोल हुईं रुबीना दिलैक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस की विनर रह चुकीं एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में रुबीना अपने एक ऐसे ही को पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. रुबीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान वर्कआउट (Pregnancy Workout Video) का एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर कई लोग एक्ट्रेस पर नाराज होते दिखाई दे रहे हैं.

रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में प्रेग्नेंट रुबीना जिम में पसीना बहाती दिखाई दे रही हैं. वो बेबी बंप के साथ जमकर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. वो मशीन पर वर्कआउट करने के साथ- साथ स्काट्स भी करती नजर आ रही हैं. रुबीना ने ये वीडियो शेयर करते हुए एक फैंस के लिए एक मैसेज भी लिखा है. रुबीना ने वीडियो के कैप्शन पर लिखा- 'वो स्ट्रॉन्ग है, उसे कोई हरा नहीं सकता. वो कौन है... वो तुम हो और मुझे उस पर गर्व है'. यहां देखें रुबीना का वायरल हो रहा ये वर्कआउट वीडियो-

ये भी पढ़ें- Rubina Dilaik ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो, फैंस बोले-हॉटेस्ट मम्मा

इस वीडियो पर रुबीन ने आगे लिखा- 'ये उन सभी महिलाओं के लिए जो अपनी जर्नी को ग्रेस के साथ स्वीकार करती हैं'. रुबीना का ये वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर रुबीना के फॉलोवर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. कई लोगों को रुबीना का ये वीडियो इंस्पायरिंग लगा है लेकिन कई लोग नाराज भी हो गए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'ये बहुत रिस्की है, आप लोगों को क्या मैसेज दे रही हैं'. एक अन्य ने लिखा- 'इस तरह गुमराह करने वाले वीडियोज शेयर ना करें'.

ये भी पढ़ें- हेल्दी डाइट फॉलो कर रही हैं रुबीना दिलैक, फैंस को फिर दिखी बेबी बंप की झलक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement