Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TV एक्ट्रेस Shama Sikander पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, रिवीलिंग ड्रेस पहन पर्दे के साथ किया 'इश्क'

एक्ट्रेस Shama Sikander अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी हाॅटनेस को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. शमा सिकंदर इन दिनों किसी फिल्म या टीवी शो में तो नजर नहीं आ रही हैं पर अपनी फोटो और वीडियो को लेकर वो सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Latest News
TV एक्ट्रेस Shama Sikander पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, रिवील��िंग ड्रेस पहन पर्दे के साथ किया 'इश्क'

Shama Sikander शमा सिकंदर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के बाद बड़े पर्दे की तरफ रुख करने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वो भले ही इस समय एक्टिंग से दूर हों पर वो फैंस के साथ आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कुछ वक्त से शमा अपने बोल्ड लुक्स के कारण सुर्खियां में रही हैं इस वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है. इसी बीच एक्ट्रेस एक बार फिर अपने एक हाॅट एंड बोल्ड वीडियो के कारण इंटरने पर छाई हुई हैं.

शमा सिकंदर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो डार्क पिंक कलर की रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं. शमा इस ड्रेस में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो पर्दे के साथ खेलती हुई नजर आईं. हालांकि वो इस दौरान ब्रालेस नजर आई है. उनकी ये ड्रेस इतनी रिवीलिंग है कि कैमरे में उनका ऊप्स मोमेंट कैप्चर हो गया.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शमा पर्दों के साथ अठखेलियां करती दिख रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'क्या आपने अपने पर्दे से कभी ऐसा इश्क किया है?' 

सोशल मीडिया पर शमा की इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. फैंस उनके लुक को देख दीवाने हो गए हैं. कई यूजर्स इसपर कमेंट कर रहे हैं. शमा सिकंदर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. हर कोई उनके इस अंदाज पर फिदा होता नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस Shama Sikander ने कर ली शादी, VIRAL हुई ये तस्वीरें

पर्सनल लाइफ की बात करें तो इसी साल शमा सिकंदर ने अपने बॉयफ्रेंड James Milliron से शादी कर ली थी. ये शादी गोवा में हुई. शमा पिछले कई सालों से जेम्स को डेट कर रही थीं. उन्होंने साल 2015 में सगाई की थी और साल 2020 में शादी करने वाली थीं लेकिन कोविड के चलते उन्होंने शादी का प्लान टाल दिया. आखिरकार दोनों ने इस साल मार्च में शादी कर ली थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement