Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill के अल्हड़पन पर आया फैंस को प्यार, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे - कितनी क्यूट है

Shehnaaz Gill की तस्वीरों और वीडियो को फैंस काफी पसंद करते हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका क्यूट अंदाज काफी लुभावना लग रहा है.

Shehnaaz Gill के अल्हड़पन पर आया फैंस को प्यार, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे - कितनी क्यूट है

Shehnaaz Gill

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shehnaaz Gill: बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की उभरती कलाकारों में से एक हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने पोस्ट की वजह से शहनाज गिल हमेशा फैंस का दिल जीतती हैं. उनकी किसी भी तरह की एक्टिविटी को फैंस काफी पसंद करते हैं. उनका एक चुलबुला अंदाज और मिलनसार पर्सनालिटी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. उनके अल्हड़पन को लेकर फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं. एक वीडियो में वह ट्रेडिशनल जापानी खाने के व्यंजन सुशी को चॉपस्टिक के बजाय हाथ से खाना पसंद कर रही हैं.

शहनाज सलमान खान स्टारर कभी ईद कभी दीवाली से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं और कहा जा रहा है कि यह 2014 में आई फिल्म वीरम का रीमेक है. इसके अलावा, बिग बॉस 13 स्टार इंस्टा और यूट्यूब पर भी काफी सक्रिय रहीं है, अक्सर अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं और उन्हें हर उस चीज से अपडेट करती हैं जिससे वह जुड़ी हैं.

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill की बातों पर फिदा हुए फैंस, बोले- 'प्राउड ऑफ यू सना'

हालिया वीडियो में शहनाज गिल ने अपनी वैनिटी वैन से क्लिप की एक सीरीज को साझा किया. इस वीडियो में उनकी टीम के साथ उनका तालमेल काफी अच्छा नजर आ रहा है. शहनाज को वीडियो में यह बोलते हुए देखा जा सकता है कि वह कितनी भूखी हैं. उन्होंने उसी वीडियो में यह भी जाहिर किया है कि वह अपनी सुशी आने का इंतजार कर रही थीं.

देखें वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Thesidnaaz (@thesidnaaz2020)


वीडियो में शहनाज गिल को अपने हाथों का इस्तेमाल करके सुशी खाते हुए देखा जा सकता है. इस डिश को चॉपस्टिक के जरिए खाया जाता है. वीडियो में शहनाज कहती हैं, “ये कितने अच्छे हैं तारिक से खा रहा है...बहुत अच्छा. मुझे नहीं खाना आता इनके (चॉपस्टिक्स) के साथ.”

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान ने Shehnaaz Gill को लगाया गले, यह वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस

इसके अलावा शहनाज गिल डिजाइनर केन फर्न्स की प्लेट से एक टुकड़ा लेने की भी कोशिश करती हैं, तभी किसी ने कहा कि यह नॉनवेज है. जिसके बाद शहनाज टिश्यू पेपर से अपने हाथ पोंछ लेती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement