Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shehnaaz Gill: शूटिंग के दौरान क्यों जोर-जोर से चिल्लाने लगीं शहनाज गिल? Video शेयर कर बोलीं 'जान है तो जहान है'

Shehnaaz Gill का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद फैंस चाहकर भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

Latest News
Shehnaaz Gill: शूटिंग के दौरान क्यों जोर-जोर से चिल्लाने लगीं शहनाज गिल? Video शेयर कर बोलीं 'जान है तो जहान है'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस ने अपने चुलबुले अंदाज के चलते लाखों-करोड़ों दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के सीजन 13 (bBigg Boss 13) में शहनाज के क्यूट अंदाज ने हर किसी को खूब हंसाया. एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को खूब भाता था. वहीं, अब एक बार फिर शहनाज का वही अंदाज देखने को मिला है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद फैंस को एक बार फिर बिग बॉस वाली शहनाज गिल याद आ गई हैं. 

क्या है पूरा मामला?
वायरल हो रहा ये वीडियो खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. दरअसल, ये वीडियो शहनाज गिल के म्यूजिक एल्बम 'घनी सयानी' की शूटिंग के दौरान का है जहां एक्ट्रेस को रेगिस्तान में ऊंट पर बैठकर एक सीन शूट करना था. इस गाने में शहनाज गिल के साथ एमटीवी हसल 2.0 के विजेता एमसी स्क्वायर (MC SQUARE) भी थे. इधर, जैसे ही शूट के दौरान शहनाज ऊंट पर बैठीं, डर के मारे उनकी हालत खराब हो गई. इसके बाद तो फैंस की चहेती सना ने जो कुछ किया आप खुद ही देख लीजिए-

यहां देखें वीडियो-

 

 

यह भी पढ़ें- Shehnaaz Gill को रेड बोल्ड ड्रेस में देख शर्म से लाल हुआ ये शख्स, बार बार ढकते दिखे एक्ट्रेस के पैर 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे ऊंट पर बैठने के बाद शहनाज इतनी घबरा जाती हैं कि डर के मारे जोर-जोर से 'अम्मा-अम्मा' चिल्लाने लगती हैं. चंद सेंकड के इस वीडियो में एक्ट्रेस के चेहरे पर डर साफ नजर आ रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज गिल ने कैप्शन में लिखा, 'जान है तो जहान है, मैं डर गई थी.'

इधर, वीडियो देखने के बाद फैंस को एक बार फिर पुरानी शहनाज गिल याद आ गईं. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर लिखते हैं, 'हाय....ये अम्मा सुनकर मुझे पुराने दिन याद आ गए. आज अगर सिड होता तो पेट पकड़कर हंस रहा होता' तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो को देखने के बाद तो मेरी हंसी ही नहीं रुक रही है.' तीसरे ने लिखा, 'शहनाज की चींखें सुनकर ऊंट भी सोच रहा होगा कि भई अभी तो मैंने कुछ किया भी नहीं है.' इसके अलावा कई लोग वीडियो पर हंसने वाली इमोजी की बरसात करते नजर आए. 

यह भी पढ़ें- Sidharth Shukla के बर्थडे पर भावुक हुईं Shehnaaz Gill, फोटो शेयर कर लिख डाली ऐसी बात 

बता दें कि 'घनी सयानी' म्यूजिक वीडियो में शहनाज गिल हरियाणवी क्वीन के रूप में नजर आई हैं. गाने में उन्होंने दो-दो अवाजों में शानदार रैप कर फैंस को हैरान कर दिया था.  बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. ये फिल्म इसी साल बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement