Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonali Phogat की बेटी का क्या होगा? सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर क्यों जताई चिंता

Sonali Phogat के निधन की अचानक आई खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. कई सेलेब्रिटीज इस खबर पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं. इसके अलावा कई ने सोनाली की बेटी (Sonali Phogat Daughter) को लेकर चिंता जाहिर की है.

Latest News
Sonali Phogat की बेटी का क्या होगा? सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर क्यों जताई चिं��ता

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस 14 फेम सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को लेकर आज हाल ही में शॉकिंग खबर आई है. सोनाली फोगाट को हार्ट अटैक आने के कारण उनका निधन हो गया है. वो 41 साल की थीं और निधन के दौरान टीम के साथ गोवा में थीं. हार्ट अटैक से पहले अपने परिजनों से फोन पर बात की थी. सोनाली अपने पीछे एक बेटी (Sonali Phogat Daughter) छोड़ गई हैं जिसके बारे में हर कोई चिंता में नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर कई सेलेब्रिटीज ने इस दुखद खबर पर शोक जाहिर करते हुए पोस्ट किया है.

सोनाली फोगाट के निधन की खबर के बाद बिग बॉस में उनके को-कंटेस्टेंट रह चुके रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला सदमे में हैं. दोनों अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर शोक संदेश लिखा है. अपने पोस्ट में रुबीना दिलैक ने लिखा- 'खबर सुनकर दुख हुआ! सोनाली फोगाट आपकी आत्मा को शांति मिले'. वहीं, अभिनव शुक्ला ने सोनाली फोगाट को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- 'सोनाली जी के असामयिक निधन से दुखी और सदमे में हूं. उनकी बेटी के लिए हार्दिक संवेदना और प्रार्थना! जीवन का कुछ पता नहीं है'.

ये भी पढ़ें-  Sonali Phogat Husband: सोनाली फोगाट के पति की संदिग्ध परिस्थियों में हुई थी मौत 

वहीं, एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने इस खबर को सुनकर पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा- 'ये बहुत ही दुखी कर देने वाली खबर है. वो काफी स्ट्रॉन्ग, स्वीट और शानदार इंसान थीं. वह हमेशा मुझपर प्यार और आर्शीवाद बरसाती थीं. ये उनके जाने का वक्त नहीं था'. जैस्मिन ने उनकी बेटी को लेकर चिंता जाहिर की है. उन्होंने लिखा- 'सोनाली सिंगल पैरेंट थीं और उनकी बेटी यशोधरा की उम्र कम है. वह कैसे मैनेज करेगी। मैं उनके साथ टच में रहती थी. मुझे समय चाहिए समझने के लिए कि हुआ क्या'.

ये भी पढ़ें- Sonali Phogat Photos: मॉडलिंग के दिनों में भी खूबसूरती से ढाती थीं कहर, पीछे छोड़ गईं करोड़ों की प्रॉपर्टी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement