Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sooraj Thapar के लिए बीवी ने मुंडवा लिया सिर, कोविड के बाद पति के लिए मानी थी मन्नत

Sooraj Thapar की पत्नी Deepti Dhyani ने अपने सोशल अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Latest News
Sooraj Thapar के लिए बीवी ने मुंडवा लिया सिर, कोविड के बाद पति के लिए मानी थी मन्नत

सूरज थापर, दीप्ती ध्यानी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर सूरज थापर (Sooraj Thapar) की पत्नी  दीप्ति ध्यानी (Deepti Dhyani) हाल ही में अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने पति के लिए सिर मुंडवा लिया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जबरदस्त तारीफें मिल रही हैं. दीप्ती ने ये सब अपनी एक मन्नत पूरी करने के लिए किया है. दीप्ती ने अपने पति की सलामती के लिए तब मन्नत मानी थी जब सूरज थापर कोविड (COVID) की वजह से बुरी तरह बीमार हो गए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था.

सूरज थापर को जब आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा था तब अध्यात्म को मानने वाली दीप्ति ध्यानी ने पति के ठीक होने की मन्नत मांगी और अब जब वो मन्नत पूरी हो गई तो उन्होंने भगवान तिरुपति को अपने बाल अर्पित कर दिए. दीप्ति ध्यानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'सूरज थापर तेरे नाम'.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipti Thapar (@diptisthapar)

 

ये भी पढ़ें- Taarak Mehta: पोपटलाल को मिलेगी ये मॉडर्न दुल्हनिया, पहली झलक देख दीवाने हुए दर्शक 

ये भी पढ़ें- क्या स्क्रिप्टेड होता है Khatron Ke Khiladi 12? टीवी के इस एक्टर ने खोली पोल

दीप्ति को इस रूप में देखकर जहां एक तरफ लोग हैरान हैं तो वहीं वो उनके इस प्यार और बलिदान को देख उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. इस सेलेब्रिटीज ने भी इस फोटोज पर कमेंट करते हुए उनके इस कदम को आइकॉनिक कहा है. वहीं एक्टर सूरज थापर ने इस बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा वो दीप्ति के रूप में ऐसी पत्नी पाकर खुद को धन्य महसूस कर रहे हैं. जब उन्हें इस मन्नत के बारे में पता चला तो वो काफी हैरान रह गए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement