Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TMKOC: डायरेक्टर के जाने पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीआरपी को लगा बड़ा झटका, अब बंद हो जाएगा शो?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah सालों से अपने दर्शकों का जमकर मनोरंजन करता आ रहा है. हालांकि, अब शो की टीआरपी एकदम से बेहद कम हो गई है.

Latest News
TMKOC: डायरेक्टर के जाने पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीआरपी को लगा बड़ा झटका, अब बंद हो जाएगा शो?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे का सबसे फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) करीब 14 सालों से अपने दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. हालांकि, अब शो की टीआरपी में एकदम से बड़ी गिरावट देखने को मिली है. इसकी वजह है एक साथ कई कलाकारों का शो को अलविदा कह देना. पिछले कुछ समय में दिशा वाकानी (Disha Vakani), भव्या गांधी (Bhavya Gandhi), शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha), राज अनादकट (Raj Anadkat) जैस कई दिग्गज एक्टर्स TMKOC को अलविदा कह चुके हैं. इसके अलावा बीते दिनों शो के डायरेक्टर मालव राजदा (Malav Raida) ने भी इसे छोड़ने का ऐलान कर दिया. इन सब के बीच 'रीटा रिपोर्टर' यानी प्रिया अहूजा (Priya Ahuja) का बयान सामने आया है.

दरअसल,  सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि लगातार हो रहे बदलाव के चलते शो में अब वो जादू नहीं रहा है. ऐसे में हो सकता है 14 सालों का लंबा सफर तय करने वाला ये शो अब जल्द ही बंद हो जाए. हालांकि, मालव राजदा की पत्नी और  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'रीटा रिपोर्टर' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया अहूजा इन दावों से इत्तेफाक नहीं रखतीं हैं.

यह भी पढ़ें- Munmun Dutta: 'बबीता जी' ने सबके सामने लगाई पैपराजी की क्लास, भड़कते हुए बोलीं- बेहूदा कमेंट बंद करो

मामले को लेकर टाइम्स ऑफ इंडिया से हुई एक बातचीत के दौरान प्रिया अहूजा ने कहा, 'शो की टीआरपी में गिरावट आई है लेकिन इसकी क्वालिटी में गिरावट नहीं आई है.'

प्रिया अहूजा ने कहा, 'टीआरपी ऊपर-नीचे होती रहती है क्योंकि आजकल लोग सीरियल के अलावा और भी बहुत कुछ देखना पसंद करते हैं. ये सब देखने वालों के नजरिए में आए बदलाव की वजह से होता है. टीवी पर शो देखने के मुकाबले लोग अब ओटीटी को देखना ज्यादा पसंद करते हैं. हर कोई काम से फ्री होकर अपने मन मुताबिक शो या फिल्में देखना पसंद करता है. ऐसे में थोड़ा बहुत बदलाव तो होता ही रहता है.'

वहीं, कॉमेडी शो के बंद होने पर उन्होंने कहा कि वह नहीं मानतीं कि सीरियल बंद होने की कगार पर है.

यह भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के 'अय्यर भाई' 42 की उम्र में करेंगे शादी, फैंस को Babita की चिंता

डायरेक्टर ने क्यों छोड़ा शो?
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मालव राजदा और प्रोडक्शन हाउस के बीच कुछ मतभेद हुआ था जिसके बाद उन्होंने कॉमेडी शो से एक्जिट ले लिया. हालांकि, हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मालव का कहना है कि 'किसी भी काम को बेहतर बनाने के लिए टीम के अंदर क्रिएटिव डिफरेंसेस होते ही हैं और प्रोडक्शन हाउस से मेरा कोई लेना-देना नहीं है'. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement