Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tunisha Sharma Case: Sheezan Khan के साथ तुनिषा की आखिरी चैट खोलेगी मौत का राज, 524 पन्नों की चार्जशीट में हुआ खुलासा

Tunisha Sharma Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा केस में नया अपडेट सामने आया है. हाल ही में पुलिस ने 524 पन्नों की चार्जशीट दायर की है जिसमें बड़ा खुला

Tunisha Sharma Case: Sheezan Khan के साथ तुनिषा की आखिरी चैट खोलेगी मौत का राज, 524 पन्नों की चार्जशीट में हुआ खुलासा

Tunisha Sharma Sheezan Khan शीजान खान और तुनिषा शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत के मामले में कई बड़े खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए शीजान खान (Sheezan Khan) अभी भी ठाणे जेल में बंद हैं. वहीं हाल ही में मुंबई की वालीव पुलिस ने तुनिषा शर्मा मौत मामले (Tunisha Sharma death case) में 524 पन्नों की चार्जशीट दायर की है. अब इस चार्जशीट में एक्ट्रेस की मौत के कारणों के बारे में कुछ चौंकाने वाली जानकारियां सामने आई हैं. 

दरअसल दायर की गई इस 524 पन्नों की चार्जशीट में कथित तौर पर 31 गवाहों को शामिल किया गया है. साथ ही इस चार्जशीट में तुनिषा शर्मा और शीजान खान के बीच 10 मिनट की लंबी बातचीत भी शामिल है, जिसके कारण तुनिषा ने अपनी जान ले ली थी. 

चार्जशीट के अनुसार, शीजान ने चैट को डिलीट कर दिया और यह भी बताया गया कि वो तुनिषा की मौत के लिए जिम्मेदार हो सकता है. एक पुलिस अधिकारी ने समाचार पोर्टल के हवाले से कहा, 'हमने सीसीटीवी रिकॉर्डिंग के साथ चार्जशीट पेश की है, जिसमें दिखाया गया है कि तुनिषा शीजान से बात करने के बाद उदास थी, जिसके बाद उसने मेकअप रूम में खुद को फांसी लगा ली.'

ये भी पढ़ें: Tunisha Sharma case: Sheezan Khan की बढ़ेंगी मुश्किलें, पुलिस ने फाइल की 524 पन्नों की चार्जशीट

Tunisha के साथ हुई थी मारपीट?

अधिकारी ने आगे कहा कि एक्ट्रेस के साथ मारपीट हुई है या नहीं इसे पता लगाने के लिए पुलिस तुनिषा के कपड़ों की फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. अधिकारी ने कहा, 'हम अभी भी तुनिषा के कपड़ों की फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं ताकि यह पता लगाया जा सके कि क्या उन पर कोई खून के धब्बे थे या कोई दूसरा सबूल जिससे पता चल सके कि उसके साथ मारपीट की गई थी.'

ये भी पढ़ें: Tunisha Sharma case में क्यों हो रही है नए बॉयफ्रेंड की बात, मौत से 15 मिनट पहले Tinder पर एक्ट्रेस ने किससे की बात?

एक्ट्रेस की मौत से हिल गई थी इंडस्ट्री

तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को अपने टीवी शो के सेट पर आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में एक्ट्रेस की मां वनिता ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी तुनिषा की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है. उन्होंने शीजान और उनके परिवार पर उनकी बेटी का धर्म बदलने के लिए मजबूर करने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया था. इस मामले में शीजान को आरोपी बनाया गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement