Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tunisha Sharma case: Sheezan Khan की बढ़ेंगी मुश्किलें, पुलिस ने फाइल की 524 पन्नों की चार्जशीट

Tunisha Sharma case: टीवी एक्ट्रेस की मौत के मामले में Sheezan Khan को आरोपी बनाया गया है. अब इस मामले में नया अपडेट सामने आया है.

Latest News
Tunisha Sharma case: Sheezan Khan की बढ़ेंगी मुश्किलें, पुलिस ने फाइल की 524 पन्नों की चार्जशीट

Tunisha Sharma case: Sheezan Khan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma Suicide Case) की मौत की खबर ने मनोरंजन जगत को बड़ा झटका दिया है. मजह 20 साल की उम्र में एक्ट्रेस के यूं चले जाने से हर कोई सदमें में था. इस मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए शीजान खान (Sheezan Khan) अभी भी ठाणे जेल में बंद हैं. वहीं खबर आई है कि वालिव पुलिस ने गुरुवार को तुनिशा शर्मा मौत मामले में आरोपी शीजान खान के खिलाफ महाराष्ट्र की वसई कोर्ट में 524 पन्नों की चार्जशीट (Tunisha Sharma Case Chargesheet) दायर की है. 

तुनीषा शर्मा सुसाइड केस में आरोपी शीजान खान की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में शुक्रवार यानी आज सुनवाई होगी. इससे पहले, शीजान ने बॉम्बे हाई कोर्ट में मामले में अपने खिलाफ दायर FIR को रद्द करने की मांग करते हुए जमानत याचिका दायर की थी. इससे पहले महाराष्ट्र की वसई कोर्ट ने 13 जनवरी को टीवी एक्टर की जमानत याचिका खारिज कर दी थी.

तब अदालत का कहना था कि शीजान और तुनिषा ने 15 दिसंबर को अपना रिश्ता तोड़ दिया जिसके बाद घबराहट और पैनिक अटैक से उसने आत्महत्या कर ली. यह भी पता चला है कि मरने से पहले शीजान, तुनिशा से मिलने वाला आखिरी शख्स था. 

ये भी पढ़ें: Tunisha Sharma case में क्यों हो रही है नए बॉयफ्रेंड की बात, मौत से 15 मिनट पहले Tinder पर एक्ट्रेस ने किससे की बात?

वहीं शीजान के परिवार ने पहले दावा किया था कि तुनिषा की मां ने उन्हें झूठे मामले में फंसाया है. उन्होंने आगे दावा किया कि तुनिषा उनके लिए एक 'परिवार' की तरह थीं. 

ये भी पढ़ें: Sheezan Khan की बहन Falaq Naaz की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में हुईं भर्ती, मां बोलीं 'हमें किस बात की सजा मिल रही'

बता दें कि तुनिशा और शीजान अपने शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में काम कर रही थीं, जब वो 24 दिसंबर को सेट पर मृत पाई गईं. इस मामले में एक्ट्रेस की मां वनिता ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी तुनिषा की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है. उन्होंने शीजान और उनके परिवार पर उनकी बेटी का धर्म बदलने के लिए मजबूर करने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement