Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed अब बदलेंगी अपनी इमेज, Khatron Ke Khiladi 13 में करेंगी ऐसा कारनामा

Urfi Javed को लेकर कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अब जल्द ही रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आने वाली हैं.

Latest News
Urfi Javed अब बदलेंगी अपनी इमेज, Khatron Ke Khiladi 13 में करेंगी ऐसा कारनामा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन किसी ना किसी वजह के चलते सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. उर्फी को उनके अतरंगी ड्रेसिंस सेंस के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस अक्सर कुछ ऐसा पहनकर सामने आ जाती हैं जिसे देख किसी का भी दिमाग चकरा जाए. उर्फी के फैंशन सेंस के चर्चे दूर-दूर तक हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस अपने कपड़ों से अलग किसी और वजह को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. 

क्या है पूरा मामला?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्फी अब जल्द ही एक बार फिर छोटे पर्दे पर अपना कमाल दिखाती हुई नजर आने वाली हैं. हाल ही में एक्ट्रेस एमटीवी के फेमस शो स्प्लिट्सविला में देखी गई थीं. शो में उर्फी ने अपने बेबाक अंदाज के चलते हर किसी का दिल जीत लिया. स्प्लिट्सविला के अंदर उर्फी हर दिन नए धमाके करते देखी गईं. वहीं, अब खबरों की मानें तो फैंस को एक बार फिर एक्ट्रेस का यही धमाकेदार अंदाज देखने को मिल सकता है. 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed: आदित्य चोपड़ा के बयान पर भड़कीं उर्फी, Nepotism को लेकर लगा डाली क्लास

कहा जा रहा है कि उर्फी जावेद अब जल्द ही रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Fear Factor: Khatron Ke Khiladi) में नजर आने वाली हैं.  खबरों के मुताबिक, इसे लेकर खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के मेकर्स ने उर्फी से संपर्क किया था जिसके बाद उन्होंने इसके लिए हामी भर दी है. 

वहीं, इस खबर के साथ ही उर्फी के फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गई है. हर कोई ये देखने के लिए बेताब है कि हमेशा निडर होकर अपनी बात रखने वाली एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के खतरों का कितनी हिम्मत से सामना करती हैं. 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed अपनी बहन के आगे पड़ीं फीकी, वीडियो देख लोग बोले ये है असली स्टार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उर्फी के अलावा खतरों के खिलाड़ी 13 में बीबी 16 के कंटेस्टेंट्स शिव ठाकरे (Shiv Thakare), सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) के भी शामिल होने की खबर है. इसके अलावा इस लिस्ट में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और नकुल मेहता (Nakuul Mehta) का नाम भी सामने आ रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement