Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने फिर पहन ली ऐसी रिस्की ड्रेस, हो गईं ट्रोल, लोगों ने कहा- 'जब हवा चलेगी तो इसकी...'

Urfi Javed एक से बढ़कर एक अतरंगी अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं. उर्फी ने फिर से ऐसी सिजलिंग ड्रेस पहन ली है जिसे देख लोगों के होश उड़ गए हैं.

Latest News
Urfi Javed ने फिर पहन ली ऐसी रिस्की ड्रेस, हो गईं ट्रोल, लोगों ने कहा- 'जब हवा चलेगी तो इसकी...'

Urfi Javed : उर्फी जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वो अपने सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटो और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं जो तुरंत ही वायरल हो जाती हैं. उर्फी अपने इस फैंशन सेंस को लेकर हमेशा ट्रोल भी हो जाती हैं. एक बार फिर उर्फी ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें हमेशा की तरह उनका खतरनाक फैंशन सेंस दिख रहा है. उर्फी की ये ड्रेस काफी रिवीलिंग और बोल्ड है. वीडियो के सामने आते ही वो ट्रेंड करने लगा. लोग जमकर उर्फी को खरी खोटी सुना रहे हैं. 

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अकसर अपने नए-नए लुक्स इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हालही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उर्फी ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है. उनकी ये थाई-हाई स्लिट ड्रेस काफी रिवीलिंग है. वीडियो में वो कैटवॉक करती नजर आ रही हैं. उन्होंने ड्रेस के ही कलर के ग्लवज भी पहने हुए हैं. हाई हील्स और खुले बालों के साथ उन्होंने लुक को पूरा किया. इसे देख लोग फिर से उर्फी को काफी ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोगों ने उर्फी के कॉन्फिडेंस की तारीफ भी की है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी का ये लुक देख एक यूजर ने कहा- जब हवा चलेगी तो इसकी हवा निकल जाएगी. एक और यूजर ने कहा- कौन सा फैशन है ये. एक और यूजर ने लिखा- हे भगवान इसका कुछ नहीं होगा. 

ये भी पढ़ें: Urfi Javed को फॉलो करने लगीं TV की ये एक्ट्रेस! बिना ब्लाउज के साड़ी में दिखीं काफी बोल्ड और ग्लैमरस

उर्फी सोशल मीडिया पर आए दिन अपने किसी ना किसी अतरंगी आउटफिट से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर वो खूब ट्रोल होती हैं पर उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. वहीं कुछ यूजर्स उनकी क्रिएटिविटी की तारीफ भी कर देते हैं.  

 
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement