Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने टॉपलेस होकर खुद को कहा 'बेशर्म', ट्रोल्स को इस तरह से दिया करारा जवाब

Urfi Javed ने एक बार फिर से अपने टॉपलेस लुक से लोगों के होश उड़ा दिए हैं. साथ ही उन्होंने ट्रोल्स पर जमकर भड़ास निकालते हुए खुद को बेशर्म कह डाला है.

Urfi Javed ने टॉपलेस होकर खुद को कहा 'बेशर्म', ट्रोल्स को इस तरह से दिया करारा जवाब

Urfi Javed

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर अपने टॉपलेस लुक को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये लुक काफी सुर्खियां बटोर रहा है. उर्फी ने इस नए लुक (Urfi Javed topless) में फोटो और वीडियो पोस्ट की हैं जो काफी वायरल हो रही है. साथ ही साथ उन्होंने ट्रोल्स पर भी जमकर निशाना साधा है. उन्होंने एक पोस्ट लिखकर उन्हें ट्रोल करने वाले और बुरा भला कहने वालों पर भड़ास निकाली है. यहां तक कि उर्फी ने खुद को बेशर्म तक कह डाला है. 

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट लुक की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इस पोस्ट में उन्होंने अपने टॉपलेस फोटोशूट से तहलका मचा दिया है. उर्फी ने अपने ब्रेस्ट को दो फूल से कवर किया है. ये पहली बार नहीं है जब उर्फी ने इस बेबाक तरीके से अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट किया हो. फोटो के साथ ही साथ उनका कैप्शन भी काफी जबरदस्त है. उन्होंने खुद को बेशर्म बताया है. साथ ही साथ सुंदर भी कहा है. उर्फी ने पोस्ट में ट्रोल्स को भी करारा जवाब दिया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने कैप्शन में लिखा, 'बेशर्म लेकिन खूबसूरत. साथ ही शालीनता, अश्लीलता की परिभाषा हर व्यक्ति में अलग-अलग होती है. कुछ लोगों के लिए यह कीग्स दिखा रहा है, किसी के लिए यह बिकनी पहने हुए है, कुछ के लिए यह सिर्फ उर्फी जावेद है. इसलिए मैंने किसी की नहीं सुनने का फैसला किया. मैं अपनी जज हूं. अगर मैं अपने शरीर पर जो कुछ भी लगाता हूं या नहीं डालती, वह आपको परेशान करता है, तो...'

उर्फी के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर का प्लाजो पैंट पहना हुआ है लेकिन ऊपर उन्होंने ने कुछ नहीं पहना था. शरीर पर उर्फी ने सिर्फ दो फूल चिपका रखे हैं. साथ ही बालों को बांधकर टीआरा लगाया हुआ है. 

ये भी पढ़ें: Urfi Javed: 'रोज सेक्स करने से आप 7 गुना छोटे दिखते हैं!' उर्फी ने बताया यंग दिखने का जबरदस्त फार्मूला

इससे पहले भी उर्फी अपने हॉट अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रह चुकी हैं. आए दिन उनकी फोटोज वायरल होती रहती हैं. कभी फूल तो कभी फोटो तो कभी कपड़ों को छोड़ पेंट से ही शरीर को रंगकर ड्रेस बना लेना,  बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट के अब तक ना जाने कितने ही रंग हम और आप देख चुके हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ये भी पढ़ें: Urfi Javed जैसी Bold ही नहीं अतरंगी भी हैं उनकी ये बहन, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज, देखें Video

इस फोटो के सामने आने के बाद एक बार फिर लोगों ने उन्हें खरी खोटी सुनना शुरू कर दिया है. तो वहीं, कई फैंस उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. हालांकि उर्फी को किसी की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. वो बिंदास अपने अतरंगी आउटफिट के साथ कैमरे के सामने पोज देती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement