Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने अब सेक्स लाइफ को लेकर किया ऐसा खुलासा, सुनकर चौंक गए लोग

Urfi Javed का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है इस वीडियो में उर्फी अपनी प्राइवेट लाइफ को लेकर बात करती दिखाई दे रही हैं.

Urfi Javed ने अब सेक्स लाइफ को लेकर किया ऐसा खुलासा, सुनकर चौंक गए लोग

Urfi Javed In Dating Show: डेटिंग शो में उर्फी जावेद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस की वजह से छाई रहती हैं. वो कभी बड़ी इवेंट्स तो कभी पपराजी के सामने रिवीलिंग और अतरंगी ड्रेसेस पहनकर पहुंच जाती हैं और सोशल मीडिया पर हलचल मचा देती हैं. वहीं, अपनी ड्रेसेस के अलावा उर्फी बेबाक अंदाज में अपनी बात रखने के लिए भी पहचानी जाती हैं. वहीं, हाल ही में एक बार फिर से उर्फी कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने एक डेटिंग शो पर अपनी सेक्स लाइफ (Sex Life) के बारे में चौंकाने वाली बात कह डाली है. यही नहीं, उर्फी ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं.

Uorfi Javed का बेबाक अंदाज

दरअसल, उर्फी जावेद हाल ही में अमेजॉन मिनी टीवी के मशहूर डेटिंग शो पर पहुंची थीं. इस शो को टीवी एक्टर ऋत्विक धंजानी होस्ट करते हैं और इसमें उर्फी जावेद खास मेहमान के तौर पर शामिल हुई थीं. ये शो दो लोगों की डेटिंग को लेकर जरूर है लेकिन इस डेट को फिक्स करते हैं लड़की के मां-बाप. उर्फी वाले एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ. शो पर लड़की के मां-बाप को कुछ लड़कों के प्रोफाइल्स दिखाए जाते हैं और इन्हीं में से कुछ लड़कों को फाइनल करके लड़की के पास भेजा जाता है.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed को रिवीलिंग कपड़ों की वजह से नहीं इस कारण हुई थी मुसीबत, खुद बताया पूरा सच

किया ऐसा खुलासा

वहीं, इस शो पर लड़कों की प्रोफाइल में उनकी सेक्स फैंटसी का भी जिक्र था, जिसे पढ़ते हुए शो के होस्ट ऋत्विक ने उर्फी से उनकी फैंटसी के बारे में सवाल कर लिया. इस पर उर्फी ने बेबाक अंदाज में जो बात कही उसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. उर्फी ने कहा- 'मैं अभी तक इस बारे में सोचा नहीं था लेकिन अब तुमने पूछा हो तो दिमाग में आया कि सेट पर मजेदार रहेगा'. ये सुनकर ऋत्विक भी हक्का-बक्का रह गए.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed को रेप की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, जान से मारने तक की कही थी बात 

लड़कों से बात करना था मना

इसके अलावा उर्फी ने बताया कि उनकी डेटिंग लाइफ कैसी रही. उर्फी कहती हैं कि उनके घर पर बहुत सख्ती होती थी. वो अपने माता-पिता को पिछड़ी सोच वाले लोग बताते हुए कहती हैं कि उन्हें लड़कों से बात तक करने की भी मनाही थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement