Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed हथकड़ी लगाकर फैंस से बोलीं 'यही चाहते थे', वीडियो देखकर हिल जाएंगे

Urfi Javed ने एक बार फिर से अपने आउटफिट से इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. इस बार वो हथकड़ी लगाकर लोगों के सामने आई हैं.

Latest News
Urfi Javed हथकड़ी लगाकर फैंस से बोलीं 'यही चाहते थे', वीडियो देखकर हिल जाएंगे

Urfi Javed Handcuff Video: उर्फी जावेद हथकड़ी वाला वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अपने अतरंगी आउटफिट को लेकर चर्चाओं में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं. उर्फी ने इस बार भी अपने फैंस को चौंका दिया है. इस बार उर्फी हथकड़ी (Urfi Javed In Handcuff) पहनकर सबके सामने आईं हैं. उन्होंने एक बेहद बोल्ड वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो के जरिए उन्होंने चल रहे विवाद और ट्रोलिंग पर भी अपने ही अंदाज में जवाब दे डाला है. उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो ब्लैक रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो उन्होंने डार्क लिप्सटिक और लंबी चोटी वाली हेयरस्टाइल रखी हुई है. इस वीडियो में वो जमीन पर बैठकर वो धीरे-धीरे अपना हाथों को ऊपर उठाते हुए दिखा रही हैं कि उन्होंने हथकड़ी पहन रखी है. वो हाथ में हैंडकफ पहने हुए अपना सिजलिंग अदाएं दिख रही हैं. यहां देखें वायरल हो रहा उर्फी जावेद का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Honey Singh ने की उर्फी जावेद की तारीफ, एक्ट्रेस के साथ म्यूजिक एलबम करने पर कही बात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने अपने ट्रोल्स को जवाब दिया है. इसके साथ ही इन दिनों चल रहे विवाद पर भी अपने अंदाज में रिएक्ट किया है. उर्फी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- 'आप सभी मुझे हथकड़ी पहने हुए देखना चाहते थे ना? आपकी इच्छा पूरी हुई है'. उर्फी के फॉलोवर्स को उनका ये अंदाज खूब भा रहा है. कई सेलेब्रिटीज ने भी उनकी जमकर तारीफें की हैं.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed से लेकर Avneet Kaur तक इन 10 हसीनाओं के बिकिनी अवतार ने चौंकाया, 5 का Bigg Boss से कनेक्शन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement