Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

14 साल बड़े को-स्टार के साथ 'अक्षरा' की मां ने रचाई थी शादी, अब टीवी की दुनिया को छोड़ कर रही हैं ये काम

फेमस TV एक्ट्रेस Lataa Saberwal किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस फिल्मों से लेकर टीवी शोज में एक्टिव रही हैं पर अब उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहा दिया है पर वो अपने व्लॉग को लेकर चर्चा में रहती हैं.

Latest News
14 साल बड़े को-स्टार के साथ 'अक्षरा' की मां ने रचाई थी शादी, अब टीवी की दुनिया को छोड़ कर रही हैं ये काम

yeh rishta kya kehlata hai fame actress Lataa Saberwal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी के फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अक्षरा की मां का रोल हो या फिल्म विवाह (Vivah) में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की भाभी का रोल, एक्ट्रेस लता सभरवाल (Lataa Saberwal) ने सभी रोल को यादगार बना दिया था. वो आज अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए घर-घर एक अलग पहचान बना चुकी हैं. लता अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं. हालांकि अब एक्ट्रेस काफी समय से एक्टिंग से दूर हैं पर सोशल मीडिया के जरिए वो आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

लता सभरवाल भले ही काफी समय से बड़े पर्दे पर नजर ना आई हों पर वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस आए दिन खुद से जुड़ी कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं. साथ ही वो व्लॉग के जरिए भी फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. लता का यूट्यूब चैनल भी है जिसमें वो फैशन, फूड, फिटनेस और लाइफ के बारे में टिप्स देती रहती हैं. उनके करीब 8 लाख फॉलोवर्स भी हैं. हालांकि इन दिनों लता शॉर्ट फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा रही हैं. 

ये रिश्ता के अलावा इन टीवी शो में आईं नजर 

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अलावा लता कई टीवी शोज में जलवा बिखेर चुकी हैं. वो जन्नत, जय महाभारत, कहता है दिल, शाकालाका बूमबूम, आरजू है तू, आवाज-दिल से दिल तक, देवी, दिशाएं, खुशियां, वो रहने वाली महलों की, नागिन, घर एक सपना, सीआईडी, मैं तेरी परछाई हूं, नच बलिए 6, वो अपना सा, इश्क में मरजावां, ये रिश्ते हैं प्यार के जैसे शोज में काम कर चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai फेम Lataa Saberwal हुईं गंभीर बीमारी का शिकार, बोलीं 'कभी भी जा सकती है आवाज'

जब 14 साल बड़े को-एक्टर को दे बैठी थीं दिल 

ये रिश्ता क्या कहलाता है में लता सभरवाल और संजीव सेठ ने अक्षरा के माता पिता का रोल निभाया था. इसी शो के दौरान लता और संजीव की लव स्टोरी भी शुरू हुई थी. हालांकि सफर आसान नहीं था क्योंकि संजीव पहले से शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे थे. पहले संजीव ने एक्ट्रेस रेशमा टिपनिस से शादी की थी पर उनके रिश्ते में दरार आ गई और शादी के 11 साल बाद वह अलग हो गए.

संजीव और लता की पहली मुलाकात 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो के सेट पर ही हुई थी. इसी दौरान ही संजीव को लता से प्यार हुआ था. लता को शादी के लिए प्रपोज करने से पहले संजीव ने अपनी पहली पत्नी और बच्चों से इस बारे में बात की और उनसे शादी की इजाजत मांगी थी. उन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि सभी इस फैसले से खुश रहें. जब लता को इस बात का पता चला तो संजीव की यह सच्चाई उनके दिल को छू गई और वह शादी करने के लिए तैयार हो गईं और 2010 में उन्होंने शादी कर ली. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement