Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Armaan Malik के घर में नहीं थम रहा तूफान, अब दो बच्चों पर आई बड़ी मुसीबत, वीडियो में बयां किया दर्द

Armaan Malik के बच्चे एक के बाद एक परेशानी झेल रहे हैं. पहले दूसरी पत्नी Kritika के बेटे Zaid को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. फिर अब पहली पत्नी Payal की बेटी Tuba की तबियत खराब हो गई है.

Armaan Malik के घर में नहीं थम रहा तूफान, अब दो बच्चों पर आई बड़ी मुसीबत, वीडियो में बयां किया दर्द

Youtuber Armaan Malik Payal & Kritika Malik 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक (Youtuber Armaan Malik) हाल ही में तीन बच्चों के पापा बन गए हैं. उनकी दोनों पत्नियां पायल (Payal Malik) और कृतिका (Kritika Malik) मां बनी हैं. पहली पत्नी पायल ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने अयान (Ayan Malik) और तुबा रखा है. वहीं दूसरी पत्नी कृतिका ने बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम जैद है. तीनों अपने परिवार के बारे में रोज नए व्लॉग शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक व्लॉग में सामने आया था कि कृतिका का बेटा जैद (Zaid Malik) काफी बीमार है और हॉस्पिटल में भर्ती है. वहीं अब पायल की बेटी तुबा (Tuba Malik) की तबियत भी खराब हो गई है. 

जबसे अरमान मलिक की दोनों पत्नीयां मां बनी हैं तबसे उनकी खुशियां सातवें आसमान पर हैं पर इसी बीच उनके परिवार और बच्चों की तबियत खराब हो रही है. हाल ही में कृतिका के बेटे को डायरिया हुआ जिसकी वजह से वो हॉस्पिटल में भर्ती है. वहीं नए व्लॉग में सामने आया कि पायल की बेटी तुबा ने सांस लेनी बंद कर दी थी. तुबा मुंह से सांस नहीं ले रही थी जिसे देख पूरा परिवार सहम गया. पायल का भी रो-रोकर बुरा हाल हो गया. हालांकि कुछ देर बाद तुबा ठीक हो गई तब जाकर अरमान और पायल ने राहत की सांस ली. 

इसके साथ ही अरमान अपनी पत्नी को हिदायत देते हैं कि वो लोग सादा और घर का ही खाना खाएं. चाय और पारठे जैसी चीजें अपमान ने बंद करने को बोला है. बच्चों की बिगड़ती तबियत को देखते हुए अरमान ने ये हिदायत दी है. वहीं व्लॉग में देखा गया कृतिका अपने बेटे जैद के साथ हॉस्पिल में हैं और लगातार उसका ध्यान रख रही है. 

ये भी पढ़ें: Armaan Malik: झूठी है अरमान मलिक की दो शादी वाली बात? फेमस यूट्यूबर ने खोली पोल

बता दें कि 26 अप्रैल को अरमान मलिक की पहली पत्नी ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था. परिवार ने मिलकर पायल के बेटे का नाम 'अयान मलिक' तो बेटी का नाम 'तुबा मलिक' रखा है. कृतिका ने इन नाम को रखने की पीछे की वजह भी बताई थी. व्लॉग में कृतिका ने बताया था कि पायल के पहले बेटे चिरायु के जन्म के वक्त भी अरमान बेटी ही चाहते थे और उन्होंने तभी उसका नाम तुबा रखने का सोच लिया था. कृतिका ने कहा,  'जन्नत में एक ट्री है उसका नाम तुबा है'. इसका अलावा तुबा का एक मतलब 'लवेबल' भी होता है.

ये भी पढ़ें: Armaan Malik: एक साथ कैसे प्रेग्नेंट हुईं फेमस यूट्यूबर की दोनों पत्नियां, ट्रोलिंग के बाद खुद बताई सच्चाई

3 भाइयों पर एक बहन है तुबा इसलिए पूरे परिवार की काफी लाडली है. अरमान मलिक ने कहा था कि बेटी के जन्म के बाद उनका परिवार पूरा हो गया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement