trendingPhotosDetailhindi4075628

Bigg Boss के इतिहास में पहली बार दिखी MC Stan और Shiv Thakare जैसी दोस्ती, 5 सबूतों से पक्का होगा यकीन

Bigg Boss 16 Winner MC Stan बन चुके हैं. वहीं, इस दौरान Shiv Thakare के एक रिएक्शन ने दोनों की दोस्ती की मिसाल कायम कर डाली है.

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के विनर (BB 16 Winner) का ऐलान होते ही सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है. इस सीजन के विजेता एमसी स्टैन (MC Stan) बन गए हैं. वहीं, उनकी शिव ठाकरे (Shiv Thakare) से तगड़ी टक्कर हुई थी. आखिर में शिव और स्टैन ही बचे थे और ये नजारा फैंस के लिए चौंकाने वाला था क्योंकि ये पहली बार था जब बिग बॉस में दो दोस्त आमने-सामने आ गए थे. इन दोनों की दोस्ती पूरे सीजन भर सुर्खियां बटोरती रही. दिलचस्प बात ये है कि बिग बॉस में जब से इन दोनों के बीच दोस्ती हुई है तब से लड़ाई या मनमुटाव का नामो- निशान तक देखेने को नहीं मिला है.

1.MC Stan And Shiv Thakare Fight

MC Stan And Shiv Thakare Fight
1/5

शिव और स्टैन का बिग बॉस की शुरुआत में एक झगड़ा हुआ था. इस झगड़े में साजिद खान ने बीच- बचाव किया था. हालांकि, इसके बाद दोनों में ऐसी दोस्ती हुई जिसमें लाख उतार-चढ़ाव के बावजूद दरार नहीं पड़ी. बल्कि, शिव तो अकसर स्टैन के सपोर्ट में खड़े दिख जाते थे. अर्चना गौतम से हुई इनफेमस लड़ाई के दौरान भी शिव, स्टैन की ढाल बनकर खड़े रहे.



2.Shiv Thakare And MC Stan Stand Beside Each Other

Shiv Thakare And MC Stan Stand Beside Each Other
2/5

शिव और स्टैन ने आखिर तक एक- दूसरे का साथ नहीं छोड़ा और ना ही किसी बात पर आमने- सामने आए. दोनों सीजन के आखिरी एपिसोड तक दोस्त बने रहे. यही नहीं दोस्ती की मिसाल शो के बाद भी दिखाई दी.



3. MC Stan And Shiv Thakare During Bigg Boss 16 Tasks

 MC Stan And Shiv Thakare During Bigg Boss 16 Tasks
3/5

बिग बॉस के घर में ऐसे कई टास्क हुए जिसमें इन दो दोस्तों को भी आमने- सामने आना पड़ा. ऐसी ही एक टास्क था लाइव बैठी ऑडिएंस से कैप्टेंसी की खातिर अपने लिए वोट मांगना. इस दौरान स्टैन ने स्टेज पर खड़े होकर कहा कि वो अपने दोस्तों के खिलाफ नहीं बोलेंगे. अगर शिव को वोट मिलेगा तो भी वो बहुत खुश होंगे.



4.Bigg Boss 16 Mandali

Bigg Boss 16 Mandali
4/5

साजिद खान शो पर कंटेस्टेंट बनकर आए और उन्होंने शिव, स्टैन, सुंबुल तौकीर खान, अब्दू रोजिक और निम्रत कौर के साथ मिलकर मंडली बनाई और ये मंडली साजिद के जाने के बाद नहीं टूटी और सभी के बीच दोस्ती बरकरार रही.



5.Shiv Thakare Reaction After MC Stan Announced Bigg Boss 16 Winner

Shiv Thakare Reaction After MC Stan Announced Bigg Boss 16 Winner
5/5

जब एमसी स्टैन ने विनर की ट्रॉफी उठाई तो सबसे ज्यादा खुशी शिव ठाकरे को हुई. शिव ने खुद को स्टैन का सबसे बड़ा फैन बताते हुए उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस में आकर दोस्ती की मिसाल पेश की.



LIVE COVERAGE