trendingPhotosDetailhindi4090314

पंचतत्व में विलीन हुए Shukuni Mama, नम आंखों से Arjun ने दिया अर्थी को कंधा, द्रोणाचार्य भी रोक नहीं पाए आंसू

Shakuni Mama के नाम से मशहूर दिग्गज एक्टर Gufi Paintal अब पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. उनके अंतिम संस्कार में महाभारत शो के कई कलाकार नजर आए. वहीं अर्जुन यानी फिरोज खान ने नम आंखों से उनकी अर्थी को कंधा दिया जिसे देख लोग काफी इमोशनल हो गए.

Gufi Paintal passed away: बीआर चोपड़ा (BR Chopra) के आइकॉनिक टीवी शो महाभारत (Mahabharat) में 'शकुनी मामा' (Shakuni Mama) की भूमिका निभा चुके जाने-माने एक्टर गुफी पेंटल (Gufi Paintal) का सोमवार को निधन हो गया. 79 की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली. एक्टर के भतीजे ने बताया था कि उनका निधन हार्ट फेलियर से हुआ है. गुफी पेंटल के जाने के बाद से उनका परिवार और इंडस्ट्री के सितारे सदमे में है. इसी बीच मुंबई में उनका अंतिम संस्कार (Gufi Paintal last rites) किया गया जिसमें कई दिग्गज एक्टर और उनके शो महाभारत के को-स्टार्स भी नजर आए. सभी ने उन्हें नम आंखों से आखिरी विदाई दी. 

 

1.Gufi Paintal Funeral

Gufi Paintal Funeral
1/5

गूफी पेंटल का आज मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया. इस दौरान उनका परिवार और दोस्त मौजूद रहे. इस दौरान सभी की आंखे नम रहीं. 



2.Arjun Aka Firoz Khan at Shakuni Mama last Rites

Arjun Aka Firoz Khan at Shakuni Mama last Rites
2/5

गूफी पेंटल के अंतिम संस्कार में महाभारत में अर्जुन का रोल निभा चुके दिग्गज एक्टर फिरोज खान भी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने शकुनी मामा की अर्थी को कंधा दिया. 



3.Gufi Paintal co stars at Funeral

Gufi Paintal co stars at Funeral
3/5

गूफी का अंतिम संस्कार सोमवार शाम करीब 4 बजे मुंबई के अंधेरी के एक श्मशान घाट में किया गया. इस दौरान शो महाभारत के कई को-स्टार्स नजर आए. 



4.Mahabharat Dronacharya aka Surendra Pal

Mahabharat Dronacharya aka Surendra Pal
4/5

महाभारत में गुरू द्रोणाचार्य का किरदार निभा चुके एक्टर सुरेंद्र पाल भी इस दौरान नजर आए. वो काफी इमोशनल दिखे.



5.Gufi Paintal famous for Shakuni Mama

Gufi Paintal famous for Shakuni Mama
5/5

गूफी पेंटल का पूरा नाम सरबजीत गुफी पेंटल था. उनका जन्म 4 अक्टूबर 1944 को अंधेरी मुंबई में हुआ था. उन्होंने बताया कि वो 1962 में भारत और चीन के बीच युद्ध के दौरान आर्मी में शामिल हुए थे और उनकी पोस्टिंग चाइना बॉर्डर पर आर्मी आर्टिलरी में भी हो चुकी है. 



LIVE COVERAGE