trendingPhotosDetailhindi4076594

Hansika Motwani ने बड़ा दिखने के लिए लिया था इंजेक्शन का सहारा? सालों बाद एक्ट्रेस की मां ने तोड़ी चुप्पी

साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी इन दिनों अपने नई सीरीज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.

हंसिका मोटवानी की शादी पर बनी सीरीज 'लव शादी ड्रामा' डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. इस सीरीज में एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई चीजों को लेकर भी खुलकर बात करती नजर आ रही हैं. इसी कड़ी में हंसिका और उनकी मां ने सालों बाद अपने ऊपर लगे कुछ बेहद शॉकिंग आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है. 

1.Hansika Motwani Career as Child Artist

Hansika Motwani Career as Child Artist
1/8

बता दें कि हंसिका मोटवानी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.  एक्ट्रेस पहली बार साल 2001 में एकता कपूर के सीरियल 'देश में निकला होगा चांद' में नजर आई थीं. इसके बाद वे 'शाका लका बूम बूम' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में देखी गईं. साल 2003 में हंसिका ने ऋतिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' से अपना फिल्म डेब्यू किया. 
 



2.Hansika Motwani in Aap Kaa Surroor

Hansika Motwani  in Aap Kaa Surroor
2/8

यहां तक तो सब ठीक था लेकिन 'कोई मिल गया' के बाद अचानक हंसिका गायब हो गईं. इसके बाद 2007 में वे हिमेश रेश्मिया की फिल्म 'आप का सुरूर' में नजर आईं तो हर कोई उन्हें देखकर हैरान  रह गया. इसके पीछे वजह थी, हंसिका का अचानक बदला रूप. 
 



3.Hansika Motwani Hormone Injections Controversy

Hansika Motwani Hormone Injections Controversy
3/8

दरअसल, साल 2003 में आई 'कोई मिल गया' के बाद 2007 में 'आप का सुरूर' तक आते-आते हंसिका पूरी तरह से बदल गई थीं. इन 4 सालों में वो अचानक अपनी उम्र से ज्यादा जवान दिखने लगी थीं जिसे लेकर कई तरह की खबरें भी आने लगीं. कहा गया कि हंसिका ने मैच्योर दिखने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन लिए हैं. 



4.Hansika Motwani Mother

Hansika Motwani Mother
4/8

एक्ट्रेस की मां एक डॉक्टर हैं. ऐसे में कहा गया कि उन्होंने फिल्मी दुनिया में अपनी बेटी की पहचान बनाने के लिए उन्हें ग्रोथ हार्मोन के इंजेक्शन दिए हैं, ताकि वे अपनी उम्र से पहले ही बड़ी और मैच्योर दिखने लगे. अब इन आरोपों को लेकर सालों बाद हंसिका मोटवानी की मां ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.



5.Hansika Motwani Love shaadi Drama

Hansika Motwani Love shaadi Drama
5/8

मामले को लेकर 'लव शादी ड्रामा' शो के हालिया एपिसोड में एक्ट्रेस और उनकी मां ने इस बारे में खुलकर बात की. लेटेस्ट एपिसोड में इन सब आरोपों को लेकर बात करते हुए हंसिका ने कहा, 'ये सब कुछ एक सेलिब्रिटी होने का जुर्माना है. जब मैं 21 साल की थी तब ऐसी बकवास बातें कही गईं थीं.' एक्ट्रेस की अपनी मां से बात करते हुए कहा, 'आप जानती हैं कि मैं किस बारे में बात कर रही हूं... अगर मैं इस तरह की बकवास को उस समय झेल सकती थी तो मैं इसे आज भी झेल सकती हूं. लोगों ने कहा था कि मेरी मां ने मुझे बड़ा दिखाने के लिए इंजेक्शन, हार्मोनल इंजेक्शन दिए हैं.'



6.Hansika Motwani Photos

Hansika Motwani Photos
6/8

इधर, हंसिका की बात का जवाब देते हुए एक्ट्रेस की मां ने कहा, 'अगर यह वाकई सच होता तो मुझे टाटा, बिड़ला या किसी करोड़पति से ज्यादा अमीर होना चाहिए था और अगर इस बात में जरा सच्चाई होती भी तो भी मैं ये ही कहती कि मैंने अपनी बेटी को दिया है, तुम भी आओ, आ कर अपना हड्डी बड़ी करवाओ.... '
 



7.Hansika Motwani Mother Reaction

Hansika Motwani Mother Reaction
7/8

एक्ट्रेस की मां ने आगे कहा, 'मैं हैरान हूं कि लोग इस तरह की चीजें लिखते हैं...ऐसे लोगों के पास दिमाग नाम की चीज नहीं होती है क्या? हम पंजाबी लोग हैं, हमारी बेटियां 12 से 16 साल की उम्र के बीच शूट करती हैं.' 
 



8.Hansika Motwani Web Show

Hansika Motwani Web Show
8/8

बता दें कि इस पूरी बातचीत के दौरान एक्ट्रेस और उनकी मां के चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आया. वहीं, बात अगर शो की करें तो 'लव शादी ड्रामा' हर शुक्रवार को डिज्नी+हॉटस्टार पर प्रसारित होता है. 
 



LIVE COVERAGE