trendingPhotosDetailhindi4131857

कैंसर से जंग के बीच लाल जोड़ा पहन Hina Khan ने किया रैंप वॉक, ब्राइडल लुक से जीता फैंस का दिल

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं.

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपने ब्रेस्ट कैंसर को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस का फिलहाल इलाज जारी है. वह लगातार अपनी कीमोथेरेपी करवा रही हैं और अपनी हेल्थ को लेकर लगातार अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इन सभी के बीच हिना खान ने हाल ही में रैंप वॉक किया है.  जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जो कि अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.
 

1.Hina Khan Wore Red Bridal Lehenga

Hina Khan Wore Red Bridal Lehenga
1/4

हिना ने इंस्टाग्राम पर लाल सुर्ख जोड़े में रैंप वॉक किया है. एक्ट्रेस इस दौरान बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. उन्होंने इस लुक के लिए रेड गोल्डन लहंगा के साथ ग्रीन पर्ल ज्वेलरी कैरी की है. इसके साथ ही उन्होंने गोल्डन चूड़ियां पहनी है और सिर पर माथा पट्टी भी लगाई है. एक्ट्रेस का यह लुक बेहद प्यारा है और उनके फैंस इस लुक की तारीफ कर रहे है.



2.Hina Khan Share Message

Hina Khan Share Message
2/4

एक्ट्रेस ने इस रैंप वॉक का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-मेरे पिता हमेशा कहते थे, हाय डैडी की मजबूर लड़की. कभी रोने वाली बेबी मत बनना. अपनी परेशानियों को लेकर कभी शिकायत नहीं करना. अपनी जिंदगी पर कंट्रोल रखना. शान से खड़ी होकर इससे डील करना. इसलिए मैंने रिजल्ट के बारे में चिंता करना बंद कर दिया, बस उस पर ध्यान लगाना शुरू किया है, जिसे मैं कंट्रोल करती सकती हूं.  बाकी, इसे अल्लाह पर छोड़ दो.वह आपके प्रयासों को देखता है, वह आपकी प्रार्थनाएं सुनता है और वह आपके दिल को जानता है.  यह आसान नहीं था लेकिन मैं खुद से कहते रहना,  आगे बढ़ो हिना कभी मत रुकना.



3.Hina Khan Fans Praises Her Look

Hina Khan Fans Praises Her Look
3/4

एक्ट्रेस के इस लुक की फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस शुभावी ने कमेंट किया और लिखा- सिटी बजाओ. वहीं, एक्ट्रेस मोना सिंह ने भी कमेंट कर हिना की तारीफ की. इसके साथ ही फैंस उनके जज्बे को सलाम करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- स्ट्रांग एंड ब्यूटीफुल गर्ल. वहीं, दूसरे ने लिखा- बहुत खूबसूरत. एक और यूजर ने लिखा-'बहुत हिम्मत वाली हो आप'



4.Hina Khan Breast Cancer

Hina Khan Breast Cancer
4/4

बता दें कि हिना खान ने 28 जून को अपने ब्रेस्ट कैंसर की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी. जिससे इंडस्ट्री के लोग काफी हैरान रह गए थे. वहीं, उनके फैंस को भी बड़ा झटका लगा था.उसके बाद से एक्ट्रेस के फैंस लगातार उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. 



LIVE COVERAGE