trendingPhotosDetailhindi4029975

Krushna Abhishek के बर्थडे पर वायरल हुई पत्नी Kashmera Shah की बिकिनी फोटोज, लोग बोले- लाल मिर्च

मशहूर कॉमेडियन Krushna Abhishek अपना 39वां बर्थडे मना रहे हैं. वहीं, इस मौके पर उनकी पत्नी Kashmera Shah की बिकिनी फोटोज चर्चा में आ गई हैं.

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने पति कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बर्थडे के मौके पर अपने सोशल अकाउंट पर बेहद बोल्ड फोटोशूट शेयर किया है. इस फोटोशूट को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं और कश्मीरा की हॉट तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं.

1.Kashmera Shah ने पहली रेड हॉट बिकिनी

Kashmera Shah ने पहली रेड हॉट बिकिनी
1/10

कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट को शेयर किया है. जिसमें वो रेड कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. 
 



2.पूल में करवाया फोटोशूट

पूल में करवाया फोटोशूट
2/10

रेड बिकिनी के साथ काला चश्मा लगाकर कश्मीरा शाह ने पूल में फोटोशूट करवाया है. इस लुक के साथ उन्होंने बोल्ड रेड लिप्सटिक भी कैरी की है.
 



3.Fans को भाया ये अंदाज

Fans को भाया ये अंदाज
3/10

कश्मीरा शाह ने पूल में सिजलिंग पोज देते हुए इस फोटोशूट को और भी बोल्ड बना दिया है. वहीं, उनका ये अंदाज फैंस को खूब भा रहा है.
 



4.Kashmera Shah बनीं 'लाल मिर्ची'

Kashmera Shah बनीं 'लाल मिर्ची'
4/10

कश्मीरा की तस्वीरों पर मिल रहे फैंस रिएक्शन को देखें तो कई लोगों ने रेड हॉट लुक को देखते हुए उन्हें 'लाल मिर्ची' कहकर बुलाया है. 
 



5.Celebs ने भी की तारीफें

Celebs ने भी की तारीफें
5/10

कश्मीरा की लेटेस्ट तस्वीरों पर फैंस तो दीवाने हुए ही जा रहे हैं लेकिन इसके साथ ही कई सेलेब्रीटीज ने भी कमेंट के जरिए उनकी तारीफें की हैं. 



6.दिलचस्प है Insta Caption

दिलचस्प है Insta Caption
6/10

कश्मीरा ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए दिलचस्प कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा- 'कुछ लोग मुझपर हंसते हैं क्योंकि मैं अलग हूं. मैं उन पर हंसती हूं क्योंकि वो सब एक जैसे हैं'.
 



7.Krushna Abhishek को रोमांटिक अंदाज में किया विश

Krushna Abhishek को रोमांटिक अंदाज में किया विश
7/10

कश्मीरा शाह अपने बोल्ड लुक को लेकर इंटरनेट पर छा गई है. वहीं, उन्होंने एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए कृष्णा को बर्थडे विश भी दी है.
 



8.छाई रहती है Kashmera Shah की बोल्डनेस

छाई रहती है Kashmera Shah की बोल्डनेस
8/10

कश्मीरा शाह इंटनेटर पर आए दिन अपनी बोल्डनेस और बेबाक अंदाज के जरिए छाई रहती हैं. वो इंडस्ट्री देश से जुड़े हर मुद्दे पर खुलकर राय जाहिर करती हैं.



9.पहले भी बटोरी लाइमलाइट

पहले भी बटोरी लाइमलाइट
9/10

ये पहली बार नहीं है जब कश्मीरा शाह अपनी बिकिनी फोटोज के जरिए हलचल मचा रही हैं. इससे पहले भी वो ब्लैक बिकिनी में फैंस को दीवाना बना चुकी हैं.
 



10.तेज-तर्रार है इनका अंदाज

तेज-तर्रार है इनका अंदाज
10/10

कश्मीरा शाह रिएलिटी शो बिग बॉस में अपने तेज-तर्रार अंदाज को लेकर फैंस की पसंद बन चुके हैं. शो में कई लोगों ने उन्हें लेडी दबंग का टैग भी दिया था.
 



LIVE COVERAGE