trendingPhotosDetailhindi4039721

Rahul Vaidya ने पत्नी Disha Parmar पर लुटाया ढेर सारा प्यार, फ्लाइट में ही रोमांटिक हुआ कपल

Rahul Vaidya और Disha Parmar ने बीते दिन अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाई है. काफी समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 16 जुलाई 2021 को इन दोनों ने सात फेरे लिए थे. इसके बाद से ही कपल अपनी फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है. इसी बीच राहुल ने पत्नी संग कुछ रोमांटिक फोटो शेयर की हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही हैं.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) की शादी को हाल में एक साल पूरा हुआ है. इनकी जोड़ी के लाखों फैंस हैं. दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में दोनों अपनी एनिवर्सरी के मौके पर लंदन पहुंचे हैं. राहुल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी दिशा के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें कपल काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है. दोनों की फोटो जमकर सुर्खियों बटोर रही हैं. फैंस को उनका ये रोमांटिक अंदाज काफी पसंद आ रहा है. 
 

1.Rahul Disha wedding anniversary 

Rahul Disha wedding anniversary 
1/8

राहुल और दिशा हाल ही में अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करने के लिए लंदन रवाना हुए. दोनों ने उससे पहले फ्लाइट में कुछ फोटो क्लिक कराईं जिसमें कपल काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है. दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.
 



2.Rahul Shared romantic caption with photos 

Rahul Shared romantic caption with photos 
2/8

पोस्ट शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा, 'शादी की पहली सालगिरह मुबारक माई लव. एक साल कितनी जल्दी गुजर गया. जीवनसाथी के रूप में आपको पाकर मैं बहुत खुशकिस्मत महसूस करता हूं. अगले 7 जन्मों तक सिर्फ आपको ही मांगता हूं. आपकी इनर ब्यूटी की वजह से मैं हर दिन चमकता हूं. आई लव यू वाइफी'.



3.Rahul Vaidya Proposed Disha in Bigg Boss 14

Rahul Vaidya Proposed Disha in Bigg Boss 14
3/8

राहुल वैद्य ने दिशा परमार को बिग बॉस 14 में प्रपोज किया था. दिशा परमार का जन्मदिन था और इस खास दिन को राहुल ने और भी खास बना दिया था. उन्होंने टीशर्ट पर हैप्पी बर्थडे लिखकर दिशा को प्रपोज किया था जिसका जवाब खुद दिशा ने बिग बॉस के घर में आकर राहुल को दिया था. 
 



4.Rahul seen in reality shows 

Rahul seen in reality shows 
4/8

राहुल वैद्य शादी से पहले बिग बॉस 14 और खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ चुके हैं. हालांकि वो दोनों ही शो के विनर नहीं बन पाए. 



5.Disha Parmar called rahul his lucky charm 

Disha Parmar called rahul his lucky charm 
5/8

दिशा परमार साल 2012 में नकुल मेहता के साथ नजर आईं थीं. 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' शो ने दिशा परमार को रातों-रात स्टार बना दिया था. लेकिन इसके बाद वो ज्यादा शो में मुख्य भूमिका में नजर नहीं आईं. शादी के बाद दिशा ने अपने पति राहुल वैद्य को खुद के लिए लकी बताया और साथ ही कहा था कि शादी के 15 दिनों में ही उनके हाथ बड़ा प्रोजेक्ट आया था. 



6.Rahul And disha marriage

Rahul And disha marriage
6/8

दोनों 16 जुलाई, 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे. कपल शादी के बाद मालदीव में हनीमून मानाने पहुंचा था. कपल साल 2018 में एक दूसरे के करीब आया था.राहुल वैद्य दिशा परमार से कितना ज्यादा प्यार करते हैं ये तो उनकी आंखो में साफ दिखता है. 



7.Rahul Disha meeting 

Rahul Disha meeting 
7/8

राहुल वैद्य और दिशा परमार 2018 से जानते हैं. दिशा परमार से राहुल वैद्य की मुलाकात कॉमन दोस्तों के जरिए हुई थी. पहली नजर में ही दोनों एक-दूसरे को पसंद कर बैठे थे.दोनों की इंस्टाग्राम वाली लव स्टोरी थी. दोनों ने वहीं पर एक दूसरे से बातचीत शुरू की थी.    



8.Rahul Disha first song together 

Rahul Disha first song together 
8/8

दिशा परमार ने राहुल वैद्य के सिंगल सॉन्ग 'याद तेरी' में साथ काम किया था. ये गाना 2019 में रिलीज हुआ था. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था. इस गाने को राहुल वैद्य ने ही गाया था जो सुपरहिट साबित हुआ था. इसके बाद वो एक और गाने में साथ नजर आए थे.  



LIVE COVERAGE