trendingPhotosDetailhindi4112643

Rashami Desai: कास्टिंग काउच से लेकर शादी टूटने तक, कुछ ऐसी रही Tv की नागिन की जिंदगी

रश्मि देसाई(Rashami Desai) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 13 फरवरी 1986 को हुआ था.

रश्मि देसाई(Rashami Desai) टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. रश्मि अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. वहीं, आज एक्ट्रेस का जन्मदिन है. रश्मि आज अपना 37वां जन्मदिन(Rashami Desai Birthday) मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 13 फरवरी 1986 को हुआ नागांव, असम में हुआ था. तो चलिए आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनके करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में.

1.Rashami Desai Filmy career

Rashami Desai Filmy career
1/6

रश्मि देसाई ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2002 से की थी. एक्ट्रेस ने आसामी भाषा की फिल्म कन्यादान से एक्टिंग में डेब्यू किया था. उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में साल 2004 में आई रोमांटिक मिस्ट्री फिल्म ये लम्हे जुदाई के से शुरुआत की थी. इस फिल्म में मुख्य रोल में शाहरुख खान और रवीना टंडन थे. इसके अलावा एक्ट्रेस ने भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने बालम बड़ा नादान, गब्बर सिंह जैसी फिल्मों में काम किया था.



2.Rashami Desai Casting Couch Story

Rashami Desai Casting Couch Story
2/6

बता दें कि रश्मि देसाई एक्टिंग में कदम रखने के बाद कई मुश्किलों से गुजरी. इस दौरान उन्होंने कास्टिंग काउच का भी सामना किया. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि एक ऑडिशन के दौरान वहां पर मौजूद एक शख्स ने उनकी ड्रिंक में कोई नशीली दवाई मिला दी थी और उनके साथ बदतमीजी करने की कोशिश की थी. हालांकि वह किसी तरह से खुद को बचाने में कामयाब रही थीं. 



3.Rashami Desai Tv Career

Rashami Desai Tv Career
3/6

इसके बाद साल 2006 में उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा. रश्मि ने टीवी शो रावण से इंडस्ट्री में शुरुआत की. उसके बाद उन्होंने परी हूं मैं और हॉरर शो कोई है, नागिन में काम किया था. इन सभी के अलावा रश्मि देसाई को साल 2009 में आए टीवी शो उतरन से सबसे ज्यादा पहचान मिली थी. इस शो में एक्ट्रेस के साथ टीना दत्ता और नंदीश संधू नजर आए थे. 



4.Rashami Desai Marriage, divorce and Love Story With Nandish Sandhu

Rashami Desai Marriage, divorce and Love Story With Nandish Sandhu
4/6

टीवी शो उतरन से ही रश्मि और नंदीश की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी. इस शो में दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई थी. जिसके बाद कपल ने साल 2011 में शादी कर ली थी. हालांकि कपल की शादी लंबे वक्त तक नहीं चली. दोनों ने शादी के चार साल बाद अलग होने का फैसला लिया था. साल 2015 में नंदीश और रश्मि ने तलाक के लिए अर्जी दी थी और 2016 में दोनों अलग हो गए थे. दोनों की शादी और तलाक काफी खबरों में रहा था. 
 



5.Rashami Desai In Bigg Boss 13

Rashami Desai In Bigg Boss 13
5/6

शादी टूटने के कुछ साल बाद यानी की 2019 में रश्मि देसाई ने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था. इस शो में एक्ट्रेस की अरहान खान के साथ लव स्टोरी शुरू हुई थी. अरहान खान ने एक्ट्रेस को बिग बॉस 13 के दौरान प्रपोज किया था, जिसके बाद उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया था. हालांकि सलमान खान ने अरहान को लेकर खुलासा किया था कि वो पहले से शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं. जिसके बाद शो से बाहर आते ही रश्मि अरहान से अलग हो गई थीं.
 



6.Rashami Desai Instagram

Rashami Desai Instagram
6/6

आपको बता दें कि रश्मि टीवी की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं और वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 



LIVE COVERAGE