trendingPhotosDetailhindi4134662

Navratri पर सामने आईं Rubina-Abhinav की जुड़वा बेटियों की पहली झलक, देखें फोटो

नवरात्री के पहले दिन टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने अपनी जुड़वा बेटियों एधा और जीवा की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है.

गुरुवार से देश भर में नवरात्रि के त्यौहार की शुरुआत हो गई है. नवरात्री के पहले दिन टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने अपनी जुड़वा बेटियों एधा और जीवा की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है. दोनों बेटियों की प्यारी झलक देख फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

1.Rubina Dilaik Abhinav Shukla Daughters Edhaa & Jeeva

Rubina Dilaik Abhinav Shukla Daughters Edhaa & Jeeva
1/4

दरअसल, रुबीना और अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम पर गुरुवार को पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में कपल ने अपनी जुड़वा बेटियों की खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं. पहली और दूसरी फोटो में एधा और जीवा की झलक देखने को मिली है. जिसमें दोनों ही मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. इसके बाद रुबीना दिलैक अपनी एक बेटी को गोद में लिए हुए हैं और अगली फोटो में अभिनव ने बेटी को गोद में उठाया हुआ है. 



2.Rubina Dilaik Abhinav Shukla With Daughters Edhaa And Jeeva

Rubina Dilaik Abhinav Shukla With Daughters Edhaa And Jeeva
2/4

इन फोटोज में रुबीना और अभिनव का खुशहाल परिवार की झलक देखने को मिल रही है. फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- नवरात्री के इस शुभ मौके पर एधा और जीवा( ई एंड जे) का परिचय. आप सभी का धैर्यपूर्वक इंतजार के लिए बहुत धन्यवाद.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)



3.Fans Commented On Rubina Dilaik Abhinav Shukla Daughters photos

Fans Commented On Rubina Dilaik Abhinav Shukla Daughters photos
3/4

इन फोटोज के सामने आने के बाद फैंस जमकर कमेंट करते हुए और रुबीना अभिनव की बेटियों पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जीवा और एधा बहुत प्यारी हैं. दूसरे यूजर ने लिखा- आखिरकार उन्होंने खुलासा कर दिया. एक और यूजर ने लिखा- नजर ना लगे. बता दें कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने 27 नवंबर 2023 को अपनी जुड़वा बेटियों का स्वागत किया था. 



4.Rubina Dilaik Abhinav Shukla Share Daughters Name

Rubina Dilaik Abhinav Shukla Share Daughters Name
4/4

वहीं, एक महीने बाद कपल ने अपनी बेटियों की पहली झलक दिखाई थी और उनके नामों का भी खुलासा किया था. बता दें कि 2023 की सितंबर में रुबीना ने अपने प्रेग्नेंट होने के बारे में बताया था. 



LIVE COVERAGE