trendingPhotosDetailhindi4067961

Tejasswi Prakash की खूबसूरती के कायल हुए फैंस, Bold फोटोशूट में दिखा सिजलिंग अवतार

Tejasswi Prakash की खूबसूरती के आगे B-Town की कई अदाकाराएं फेल हैं. उनके Latest फोटोशूट में आप ये देख सकते हैं.

Tejasswi Prakash: कलर्स के फेमस शो नागिन 6 (Naagin 6) की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों का अपना दीवाना बना चुकी हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट पोस्ट (Tejasswi Prakash latest photoshoot) किया है जिसमें वो काफी बोल्ड और हॉट (Tejasswi Prakash bold & hot look) नजर आ रही है. उनके इस लुक को देख फैंस की सांसे थम गई हैं. लोग जमकर कमेंट सेक्शन पर उनकी तारीफ कर रहे हैं. उनके इस लेटेस्ट ग्लैमरस अंदाज से लोग अपनी नजर नहीं हटा पा रहे हैं. 

1.Tejasswi Prakash latest photoshoot

Tejasswi Prakash latest photoshoot
1/5

तेजस्वी प्रकाश लाखों दिलों पर राज करती हैं. सोशल मीडिया पर भी कई लोग तेजस्वी को फॉलो करते हैं और उनकी फोटो इंतजार करते रहते हैं. हाल ही में तेजस्वी ने एक लेटेस्ट फोटोशूट पोस्ट किया है जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

 



2.Tejasswi Prakash bold look

Tejasswi Prakash bold look
2/5

लुक की बात करें तो तेजस्वी ने काफी बोल्ड टॉप पहना हुआ है जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं. उनकी बोल्ड अदाएं देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. 



3.Tejasswi Prakash hot & sizzling photos

Tejasswi Prakash hot & sizzling photos
3/5

Tejasswi Prakash hot & sizzling photos



4.Tejasswi Prakash wedding rumours with Karan Kundra

Tejasswi Prakash wedding rumours with Karan Kundra
4/5

बिग बॉस 15 के बाद से तेजस्वी और करण काफी बार एक साथ स्पॉट हुए. फैंस उन्हें Tejran कहकर बुलाते हैं. उनकी केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद करते हैं ऐसे में उनकी शादी को लेकर लोग अक्सर सवाल पूछते रहते हैं. हाल ही में तेजस्वी और करण के साथ बिग बॉस 15 में नजर आए राजीव अदतिया ने दोनों की शादी को लेकर कहा कि उनकी शादी में वो सबसे ज्यादा खुश होंगे. 



5.Tejasswi Prakash Tv show Naagin 6

Tejasswi Prakash Tv show Naagin 6
5/5

तेजस्वी इस समय नागिन 6 में नजर आ रही हैं. खबर है कि शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. इस खबर से उनके फैंस काफी निराश हो गए हैं. 



LIVE COVERAGE