Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jeena Zaroori Hai: सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी गाने ने रुलाया, इस बात पर फैंस को आया गुस्सा

Sidharth Shukla के आखिरी गाने Jeena Zaroori Hai के वीडियो को देखकर कई लोग इमोशनल हो गए हैं. हालांकि, कई लोग बुरी तरह नाराज होते हुए भी नजर आ रहे हैं.

Latest News
Jeena Zaroori Hai: सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी गाने ने रुलाया, इस बात पर फैंस को आया गुस्सा

सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के सदमे से अभी तक लोग उभर नहीं पाए हैं. आए दिन फैंस सिद्धार्थ से जुड़ी पुरानी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हुए उन्हें याद करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, आज फैंस के लिए सिद्धार्थ का आखिरी गाना (Sidharth Shukla Last Song) 'जीना जरूरी है' (Jeena Zaroori Hai Released) रिलीज कर दिया गया है. इस गाने के जरिए सिद्धार्थ को लोग आखिरी बार पर्दे पर देख पाए हैं और उन्हें देखते ही आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी. गाने में सिद्धार्थ की कुछ सेकेंड्स की झलक देखने को मिली है जो पुराने दिनों में पहुंचा देती है.

सिद्धार्थ के आखिरी गाना 'जीना जरूरी है' में 'बिग बॉस' के पूर्व कंटेस्टेंट विशाल कोटियन और एक्ट्रेस दीपिका त्रिपाठी हैं. इसे शबाब सबरी और दीपिका त्रिपाठी ने मिलकर गाया है. गाने में एक कहानी दिखाई गई है. इस कहानी में एक लड़की जो अपने प्यार को खोने के दर्द से गुजर रही है और उसे इस दर्द से बाहर निकालता है एक लड़का. वहीं, लड़की अपने आंसू तब नहीं रोक पाती जब उसे पता चलता है कि उसका खो चुका प्यार उस लड़के का भाई था. यहां देखें इस गाने का वीडियो-

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला से लेकर लता मंगेशकर तक, मरने के बाद दान कर दी गई इन स्टार्स की प्रॉपर्टी

ये भी पढ़ें- Pratik Sehajpal को पपराजी ने बताया 'दूसरा सिद्धार्थ शुक्ला', देखें- क्या मिला रिएक्शन

हालांकि, ये गाना सिद्धार्थ के फैन्स को रास नहीं आया. उन्होंने मेकर्स और विशाल कोटियन को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया है. लोगों का कहना है कि गाने की रिलीज के लिए सिद्धार्थ के परिवार से सहमति नहीं ली गई और ज्यादा व्यूज के लिए एक्टर के नाम को इस्तेमाल किया गया है. 4 मिनट 29 सेकेंड के इस वीडियो में सिद्धार्थ पर फिल्माए गए कई सीन्स दिखाई देते हैं. मालूम होता है कि इस गाने के कुछ सीन्स सिद्धार्थ ने शूट किए थे लेकिन ये अधूरा छूट गया था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement