Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Elections 2024: अमित शाह ने CM पटनायक से पूछा 'आपने रत्न भंडार की डुप्लीकेट चाभी बनाई या नहीं, जनता को बताएं'

Lok Sabha Elections 2024 Live: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से पहले अब सभी दलों ने अपनी सारी ताकत प्रचार में झोंक दी है. आखिरी चरण में 57 सीटों पर मतदान होना है. इस चरण में हर दल की नजर पिछले छह चरण की कसर पूरी कर लेना चाहता है. पढ़ें राजनीतिक हलचल के लाइव अपडेट्स.

Latest News
Lok Sabha Elections 2024: अमि�त शाह ने CM पटनायक से पूछा 'आपने रत्न भंडार की डुप्लीकेट चाभी बनाई या नहीं, जनता को बताएं'

Amit Shah (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Lok Sabha Elections 2024 Live: लोकसभा चुनाव अब अपने आखिरी चरण में पहुंच गए हैं. 1 जून को बची हुई 57 सीटों पर मतदान होना है, जिनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाराणसी लोकसभा सीट भी शामिल है. आखिरी चरण में हर दल ज्यादा से ज्यादा सीट अपने खाते में जमा कर लेना चाहता है. इसके लिए सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) झारखंड और पश्चिम बंगाल में 4 जगह रैली करेंगे, जबकि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) एकसाथ दिखाई देंगे. दोनों नेता उत्तर प्रदेश में दो जगह एकसाथ रैली करेंगे. अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) भी पंजाब में रोड शो करते हुए दिखाई देंगे. पढ़ते रहिए पूरे दिन के चुनावी लाइव अपडेट्स.

LIVE BLOG

  • 28 May 2024, 15:32 PM

    'नवीन बाबू को रत्न भंडार की चाभी कौन छोड़ गया?'


    ओडिशा के जाजपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'मैं नवीन पटनायक से पूछना चाहता हूं. उन्हें रत्न भंडार की चाभी कौन छोड़ गया? ओडिया जनता को बताइए, आपने रत्न भंडार की डुप्लीकेट चाभी बनाई है या नहीं. रत्न भंडार में से जो माल निकला वो कहां गया, इसका हिसाब क्या है?' शाह ने कहा कि विश्व भर में महा प्रभु के भक्त हैं. दुनिया भर के लोगों ने महा प्रभु के लिए रत्न भंडार में जो समर्पित किया है वो महा प्रभु के लिए है। इस पर हाथ डालने वालों को भाजपा नहीं छोड़ेगी.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 May 2024, 10:36 AM

    'आप CJI से ही लगाएं गुहार' जमानत बढ़ाने की याचिका पर बोली सुप्रीम कोर्ट की वेकेशन बेंच

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की अंतरिम जमानत आगे बढ़ाने की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने तत्काल सुनवाई से इंकार कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट की वेकेशन बेंच ने केजरीवाल को इसके लिए चीफ जस्टिस के सामने याचिका रखने की सलाह दी है. दरअसल केजरीवाल ने स्वास्थ्य के आधार पर अपनी अंतरिम जमानत याचिका 7 दिन के लिए बढ़ाने का आग्रह किया था. इस याचिका पर जल्द सुनवाई की गुहार सीनियर एडवोकेट अभिषेक मनु सिंघवी ने सुप्रीम कोर्ट की वेकेशन बेंच के सामने रखी थी, लेकिन बेंच ने इस पर सुनवाई करने से इंकार कर दिया. बेंच ने कहा, 'सुनवाई लिस्ट करने का फैसला CJI ही लेंगे, जो मास्टर ऑफ रोस्टर हैं.' केजरीवाल के पास सरेंडर करने के लिए अभी 2 जून तक का वक्त है. हालांकि इसे केजरीवाल के लिए बड़ा झटका नहीं माना जा रहा है, क्योंकि उनकी अर्जी खारिज नहीं की गई है. बता दें कि केजरीवाल ने दिल्ली शराब नीति घोटाले में ED द्वारा अपनी गिरफ्तारी को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी, जिस पर सुनवाई करते हुए जस्टिस संजीव खन्ना और जस्टिस दीपांकर दत्ता की बेंच ने फैसला सुरक्षित रखा हुआ है. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 May 2024, 8:46 AM

    'गालियां देना विपक्ष का स्वभाव बन गया है' PM Modi बोले- हताश और निराश हो चुके हैं विपक्षी दल

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान से पहले विपक्ष पर तीखा निशाना साधा है. उन्होंने विपक्षी दलों द्वारा लगाए जा रहे अपशब्द कहने के आरोपों पर ANI को दिए इंटरव्यू में कहा, मोदी पिछले 24 साल से गालियां खा-खा कर गाली प्रूफ बन गया है. मौत का सौदागर और गंदी नाली का कीड़ा किसने कहा था? संसद में हमारे एक साथी ने 101 गालियां  गिनाई थीं. चुनाव हों या न हो, ये लोग (विपक्ष) मानते हैं कि गालियां देने का हक उनका ही है. विपक्षी इतने हताश-निराश हो चुके हैं कि गालियां देना और अपशब्द बोलना उनका स्वभाव बन गया है.'

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 May 2024, 6:42 AM

    आज PM Modi की Varanasi लोकसभा सीट पर संयुक्त रैली करेंगे, Rahul Gandhi-Akhilesh Yadav

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को कोलकाता में जाकर रैली करेंगे, जबकि उनकी वाराणसी लोकसभा सीट पर INDIA गठबंधन रैली करने जा रहा है. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और सपा अध्यक्ष (Akhilesh Yadav) वाराणसी के गंगापुर में शाम के समय साझा रैली करेंगे. इससे पहले दोनों गोरखपुर के रूद्रपुर में साझा रैली में शिरकत करेंगे.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 May 2024, 6:42 AM

    Kolkata में PM Modi के रोड शो से पहले पुलिस के धारा 144 लगाने पर उठे सवाल

    लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के आखिरी चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को झारखंड के दुमका और बारासात में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इसके बाद वे पश्चिम बंगाल के जाधवपुर में रैली करेंगे. यहां से पीएम मोदी कोलकाता पहुंचेंगे, जहां वे अपने प्रधानमंत्री पद पर रहते हुए 10 साल में पहली बार रोड शो करेंगे. प्रधानमंत्री का रोड शो शाम 6 बजे श्यामबाजार 5 पॉइंट क्रॉसिंग से शुरू होगा और सिमला स्ट्रीट स्थित स्वामी विवेकानंद (Swami Vivekananda) के निवास तक चलेगा. उधर, पीएम मोदी के रोड शो से ठीक पहले कोलकाता पुलिस ने अगले 60 दिन के लिए धारा 144 लागू कर दी है. कोलकाता पुलिस का कहना है कि यह कदम हिंसक प्रदर्शनों को रोकने के लिए उठाया गया है. हालांकि पीएम मोदी के रोड शो से पहले यह फैसला लिए जाने से राजनीतिक विवाद होना तय नजर आ रहा है. BJP ने इसे लेकर सवाल भी उठाया है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement