Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

1 कमरे में लगे थे फांसी के 2 फंदे और लाशें मिलीं 5, पुलिस भी रह गई हैरान

Punjab Crime News: जालंधर में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत का मामला सामने आया है जिसने पुलिस को भी हैरान कर दिया है.

Latest News
1 कमरे में लगे थे फांसी के 2 फंदे और लाशें मिलीं 5, पुलिस भी रह गई हैरान

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब के जालंधर में एक परिवार के पांच लोगों की रहस्यमयी मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया है. एक ही कमरे के अंदर पांच लोगों की लाशें पाई गई हैं और अंदर फांसी के दो फंदे भी लगे थे. पुलिस भी अब हैरान है कि आखिर इन लोगों की जान ली किसने. प्राथमिक तौर पर आशंका जताई जा रही है कि इन लोगों ने आत्महत्या की है. जान गंवाने वालों में 3 महिलाएं, एक पुरुष और तीन साल का एक बच्चा भी शामिल है.

कहा जा रहा है परिवार का मुखिया कर्ज से परेशान हो गया था और घर का खर्च चला पाना उसके लिए मुश्किल हो रहा था. ऐसे में उसी ने परेशान होकर सभी लोगों को मौत के घाट उतार दिया और आखिर में खुद भी आत्महत्या कर ली. हालांकि, अभी पुलिस अलग-अलग एंगल से भी इस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में जमीन नहीं खरीद पाएंगे बाहर के लोग, जानिए क्या है पूरा नियम

घर में ही मिले सभी के शव
इस घटना में जान गंवाने वालों की पहचान 55 साल के मनमोहन सिंह, उनकी पत्नी सरबजीत, दो बेटियां ज्योति (32) और गोपी (31) और ज्योति की बेटी अमन (3) के रूप में हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक, मनमोहन के दामाद सरबजीत सिंह कुछ समय से फोन कर रहे थे लेकिन फोन नहीं उठ रहा था. आखिर में वह मनमोहन के घर गए तो उनका और उनकी पत्नी का शव पंखे से लटका हुआ था. बाकी तीनों के शव बिस्तर के पास पड़े थे.

यह भी पढ़ें- नए साल में भी दिल्लीवालों को ठंड से राहत नहीं, पूरे उत्तर भारत में छाया कोहरा 

इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को उतारा. एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें कथित तौर पर मनमोहन ने लिखा है कि आर्थिक तंगी और विवादों से तंग आकर वह यह कदम उठा रहे हैं. पुलिस ने कहा है कि सभी पीड़ितों की गर्दन पर निशान है जिससे लगता है कि सभी को फांसी लगाई गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement