Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Today: मुंबई में भारी बारिश के बाद दिल्ली और यूपी में भी अलर्ट, 30 किमी प्रतिघंटा की स्पीड से चल सकती हैं हवाएं

Weather Update Today: दिल्ली-एनसीआर के लोगों के लिए राहत की खबर है. पिछले एक हफ्ते से पड़ रही भीषण गर्मी से अब राहत मिल सकती है. IMD की तरफ से आज दिल्ली-एनसीआर और यूपी के कई जिलों में बारिश की संभावना जताई गई है.

Latest News
Weather Today: मुंबई में भारी बारिश के बाद दिल्ली और यूपी में भी अलर��्ट, 30 किमी प्रतिघंटा की स्पीड से चल सकती हैं हवाएं
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Weather Update Today: दिल्ली-एनसीआर में लोग पिछले दो दिनों से उमस वाली गर्मी से परेशान हैं. अब उनके लिए राहत की खबर है, मौसम विभाग की ओर से जानकारी दी गई है कि आज यानी गुरूवार और आने वाले कुछ दिनों के भीतर दिल्ली में हल्की हवाओं के साथ तेज बारिश की  संभावना है. 

वहीं यूपी को लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है. विभाग द्वारा जानकारी दी गई है कि आज यूपी के 16 जिलों में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश की संभावना है. उत्तर प्रदेश के इन जिलों बारिश के दौरान हवाओं की गति 20 से लेकर 30 किलोमीटर प्रतिघंटा तक हो सकती है. 

अब मुंबई की बात करें तो यहां पर बुधवार दोपहर से ही तेज बारिश जारी है. शहर से सटे कई निचले इलाके जलमग्न हो चुके हैं. IMD ने मुंबई ने आज यानी गुरूवार सुबह साढ़े 8 बजे तक तेज बारिश का अलर्ट जारी किया है. मुंबई के साथ-साथ मौसम विभाग ने 26 और 27 सितंबर केरल, कर्नाटक, तेलंगाना, लक्षदीप और आंध्र प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना जताई है.


यह भी पढ़ें-  Mumbai में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात, कई इलाके डूबे, ट्रेनों के रूट भी ....


मौसम विभाग के अनुसार आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री तक दर्ज किया जा सकता है. वहीं यूपी में गुरुवार को प्रयागराज, प्रतापगढ़, कौशांबी, मिर्जापुर, संतकबीर नगर, बस्ती, कुशीनगर, अमेठी, महराजगंज, जौनपुर, गोरखपुर, सिद्धार्थनगर, सुल्तानपुर, मऊ, बलिया, देवरिया और आसपास के इलाकों में भारी बारिश का अलर्ट है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement