Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AAP ने रातों-रात पीएम मोदी के खिलाफ लगाए पोस्टर, अब पूछा, 'इसमें क्या गलत है जो 100 FIR कर दी?'

Delhi Poster War: पोस्टर लगाने को लेकर हुए विवाद के बाद आम आदमी पार्टी ने पूछा है कि इन पोस्टरों में क्या गलत है जो 100 एफआईआर करवा दी?

AAP ने रातों-रात पीएम मोदी के खिलाफ लगाए पोस्टर, अब पूछा, 'इसमें क्या गलत है जो 100 FIR कर दी?'

Delhi Poster War

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आम आदमी पार्टी (AAP) ने पोस्टरों के मामले पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर हमला बोला है. दिल्ली पुलिस ने पीएम मोदी के बारे में पोस्टर लगाए को लेकर 100 एफआईआर दर्ज की हैं और 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. इन पोस्टरों में आम आदमी पार्टी ने लिखा है 'मोदी हटाओ देश बचाओ'. अब AAP ने पूछा है कि आखिर इसमें क्या गलत है जो 100 एफआईआर दर्ज करा दी गई. AAP ने बीजेपी पर आरोप लगाए हैं कि वह तानाशाही कर रही है.

AAP ने इस मामले पर अपने ट्वीट में लिखा है, 'मोदी सरकार की तानाशाही चरम पर है‼️ इस पोस्टर में ऐसा क्या आपत्तिजनक है जो इसे लगाने पर मोदी जी ने 100 FIR कर दी? पीएम मोदी, आपको शायद पता नहीं पर भारत एक लोकतांत्रिक देश है. एक पोस्टर से इतना डर! क्यों?' आम आदमी पार्टी ने कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें देखा जा सकता है कि बड़े-बड़े बैनरों पर  'मोदी हटाओ देश बचाओ' लिखा है. इन बैनरों को फ्लाइओवर और फुट ओवर ब्रिज पर लटकाया गया है.

यह भी पढ़ें- 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले अकेली पड़ रही कांग्रेस? ममता बनर्जी और अखिलेश यादव ने चौंकाया

6 गिरफ्तार, 100 एफआईआर
पीएम मोदी और बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए लिखा है, 'खुद को 56 इंच बताने वाला. 56 इंच के पोस्टर से डर गया.' एक और ट्वीट में लिखा है, 'PM Modi, इस पर कितनी F.I.R. करवाओगे? अब तो हर कोने से आवाज़ आ रही है.' इस मामले पर कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है और 100 एफआईआर दर्ज की है.

यह भी पढ़ें- PM मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाने की थी तैयारी, 6 गिरफ्तार, AAP पर शक

दिल्ली पुलिस ने बताया है कि AAP के दफ्तर से निकली एक वैन पकड़ी गई जिसमें आपत्तिजनक पोस्टर थे. पुलिस के एक अधिकारी ने एक शख्स को पोस्टर लगाते हुए गिरफ्तार किया था. इस मामले पर अब AAP ने जोरदार पलटवार किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement