Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Elections 2024: वोटों की गिनती से पहले भगवान के दरबार पहुंचे दिग्गज, देखें कहां पहुंचे नड्डा-शाह

आखिरी चरण की वोटिंग के लिए प्रचार खत्म होते ही PM Modi समेत भाजपा के कई बड़े नेता भगवान की चौखट पर पहुंच चुके हैं. पीएम मोदी के बाद अब गृहमंत्री ने भी भगवान के दरबार में अर्जी लगाई है.

Latest News
Lok Sabha Elections 2024: वोटों की गिनती से पहले भगवान के दरबार पहुंचे दिग्गज, देखें कहां पहुंचे नड्डा-शाह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Lok sabha election 2024 के लिए आखिरी चरण का मतदान शनिवार (1 जून) को होना है. सातवें चरण के मतदान के बाद 4 जून को मतगणना होनी है. मतगणना से पहले एक-एक करके BJP के कई बड़े नेता भगवान के दरबार में पहुंचने लगे हैं. बीते शुक्रवार को चुनाव प्रचार थमने के बाद PM Modi कन्याकुमारी स्थित स्वामी विवेकानंद रॉक मेमोरियल पर लगभग दो दिन के लिए ध्यान में है. वहीं गृह मंत्री Amit Shah भी बालाजी के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे हैं. 

तिरुपति बालाजी पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह

PM Modi के साथ-साथ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी शुक्रवार को भगवान की शरण में पहुंच गये. गृह मंत्री Amit Shah अपने पूरे परिवार के साथ तिरुपति बाला जी पहुंचे . यहां उन्होंने भगवान वेंकटेश्वर स्वामी की पूजा-अर्चना की. मंदिर के प्रवेश द्वार पर गृहमंत्री अमित शाह का स्वागत तिरुमाला-तिरुपति देवस्थानम के अधिकारी धर्म रेड्डी ने फूल माला पहनाकर किया.


यह भी पढ़ें: चक्रवात रेमल के बाद पूर्वोत्तर में भूस्खलन और बाढ़ की कई घटनाएं, अबतक 40 की मौत


JP Nadda ने की अपनी कुल देवी की पूजा

दूसरी तरफ भारतीय जानता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) गुरुवार को अपने पूरे परिवार के साथ बिलासपुर स्थित कुल देवी शक्तिपीठ श्री नैनादेवी मंदिर के दर्शनों के लिए पहुंचे. JP Nadda ने अपने परिवार के साथ देवी जी की पूजा-अर्चना की और माता रानी से समाज कल्याण की प्रार्थना की. 

विवेकानंद रॉक मेमोरियल पर PM Modi का ध्यान

बताते चलें कि कल PM Narendra Modi तमिल नाडू पहुंचे थे. जहां  पर उन्होंने सबसे पहले भगवती अम्मन मंदिर में पूजा-अर्चना की. इसके बाद PM Modi स्वामी विवेकानंद रॉक मेमोरियल के मंडपम् में ध्यान अवस्था में है. प्रधानमंत्री मोदी लगभग 45 घंटो के लिए ध्यान करने वाले है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement