Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 बच्चों समेत 8 की गई जान

जम्मू-कश्मीर के अंतननाग में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. यहां पर एक गाड़ी सड़क से फिसलकर कई फीट गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौके पर मौत हो गई है.

Latest News
जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 बच्चों समेत 8 की गई जान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Anantnag car accident: जम्मू-कश्मीर के अंतननाग में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. यहां पर एक गाड़ी सड़क से फिसलकर कई फीट गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौके पर मौत हो गई हैं. मृत लोगों में पांच बच्चे भी शामिल हैं. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मरने वालों में एक पुलिसकर्मी, दो महिलाएं और 6 से 16 साल तक की उम्र के 5 बच्चें हैं.

ये हादसा अनंतनाग जिले के पास सिंथन-कोकरनाग रोड पर हुआ है. जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार हुआ ये परिवार किश्तवाड़ का रहने वाला है.   परिवार सिंथन टॉप रोड के सास्ते से किश्तवाड़ से मढबा की तरफ जा रहा था. रास्ते में डकसुम इलाके में चालक का संतुलन बिगड़ गया. इससे की वह कार संभाल नहीं पाया और वाहन गहरी खाई में गिर गया. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा भरपोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अधिकारियों नें बताया कि मरने वालों की पहचान की जा चुकी है. बताया गया कि पूरा परिवार किसी काम के लिए जा रहा था. फिलहाल मामले में आगे की जांच के आदेश दिए गए हैं. पुलिस ने कहा है कि प्रत्येक एंगल से जांच की जाएगी.


ये भी पढ़ें: यमुनोत्री धाम में तबाही, हिमाचल में ITBP जवान शहीद, जानें आज कैसा रहेगा मौसम


मृतकों की पहचान इम्तियाज राथर पुत्र गुलाम रसूल राथर निवासी किश्तवाड़, अफरोजा बेगम पत्नी इम्तियाज अहमद राथर, रेशमा पत्नी माजिद अहमद, अरीबा इम्तियाज पुत्री इम्तियाज अहमद, अनिया जान पुत्री इम्तियाज अहमद, अबान इम्तियाज पुत्री इम्तियाज, मुसैब माजिद पुत्र माजिद अहमद और मुशैल माजिद पुत्र माजिद अहमद के रूप में हुई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement