Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arvind Kejriwal ने गुजरात में खेला बड़ा दांव- 3000 रुपये का बेरोजगारी भत्ता देने का ऐलान

Arvind Kejrwal Unemployment Allowance: आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में वादा किया है कि अगर उनकी पार्टी की सरकार बनी तो युवाओं को 3,000 रुपये का बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा.

Arvind Kejriwal ने गुजरात में खेला बड़ा दांव- 3000 रुपये का बेरोजगारी भत्ता देने का ऐलान

केजरीवाल ने गुजरात में किया बड़ा वादा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने गुजरात चुनाव (Gujarat Elections) से पहले बड़ा दांव खेला है. अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने विधानसभा चुनाव में AAP के दावे को मजबूत करने के लिए अपनी दूसरी गारंटी का ऐलान किया है. केजरीवाल ने कहा है कि अगर आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) गुजरात में सरकार बनाती है तो सभी युवाओं को नौकरी दिलाने की कोशिश की जाएगी. साथ ही, उन्होंने यह भी वादा किया कि जब तक युवाओं को नौकरी नहीं मिलती तब तक उन्हें हर महीने 3,000 रुपये का बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा.

सोमनाथ के दौरे पर पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'अगर गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बन जाती है तो हम युवाओं को 10 लाख सरकारी नौकरियां देंगे. हम पेपर लीक के खिलाफ कानून लाएंगे. जब तक युवाओं को नौकरी नहीं मिल जाती तब तक के लिए 3,000 रुपये महीना का बेरोजगारी भत्ता भी दिया जाएगा.' केजरीवाल की एक हफ्ते में राजकोट की यह दूसरी जबकि एक महीने में गुजरात की चौथी यात्रा थी. गुजरात में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. 

यह भी पढ़ें- व्यापमं घोटाले में स्पेशल CBI कोर्ट का बड़ा फैसला, 5 आरोपियों को सुनाई 7 साल की सजा

पेपर लीक के खिलाफ कानून लाने का वादा
अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में कहा कि बीते कुछ समय में पेपर लीक के मामले सामने आए हैं, ऐसे में अगर उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो पेपर लीक के खिलाफ कानून लाया जाएगा. केजरीवाल ने वादा किया है कि 'आप' की सरकार बनने पर भर्तियों में पूरी पारदर्शिता रखी जाएगी. उन्होंने कहा कि गुजरात में भी बिना पैसे लिए नौकरियां देने का काम आम आदमी पार्टी ही करेगी.

यह भी पढ़ें- TMC सांसद ने सदन में खाया कच्चा बैंगन, वजह जान रह जाएंगे हैरान 

गौरतलब है कि पंजाब में सफलता के बाद आम आदमी पार्टी अपना पूरा जोर गुजरात विधानसभा चुनाव पर लगा रही है. सूरत के निकाय चुनाव में जीत की वजह से AAP को उम्मीद है कि वह गुजरात में भी सफलता के झंडे गाड़ सकती है. यही वजह है कि खुद पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने 300 यूनिट फ्री बिजली का वादा भी किया था. आपको बता दें कि ऐसे ही वादों की वजह से AAP को पंजाब के चुनाव में बंपर जीत हासिल हुई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement