Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ayodhya News: बारिश में ढहा करोड़ों का रामपथ, अयोध्या से हजारों की  संख्या में लाइट्स चोरी का दावा

Ayodhya News: अयोध्या में विकास के दावों की पोल खुलती नजर आ रही है. पहली ही बारिश में करोड़ों के रामपथ के ढहने के बाद अब 50 लाख की लाइट्स चोरी होने का भी दावा किया जा रहा है. 

Latest News
Ayodhya News: बारिश में ढहा करोड़ों का रामपथ, अयोध्या से हजारों की  संख्या में लाइट्स चोरी का दावा

अयोध्या से लाखों रुपये की लाइट्स चोरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के बाद से ही अयोध्या खबरों में बना हुआ है. करोड़ों की लागत से बना रामपथ ढहने के बाद अयोध्या से 50 लाख की लाइट्स चोरी होने का दावा किया जा रहा है. हालांकि, शहर की पुलिस का कहना है कि लाइट्स चोरी की बातें सच नहीं है और सिर्फ कुछ जगहों पर लाइट खराब जरूर हैं. इस पूरे मामले पर सियासत भी तेज हो गई है. समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने लाइट्स चोरी होने पर कहा कि अयोध्या में विकास के दावे खोखले साबित हुए हैं. 

लाइट्स चोरी के दावे पर नया मोड़ 
अयोध्या का सौंदर्यीकरण सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी का ड्रीम प्रोजेक्ट है. हालांकि, पहली ही बारिश में राम मंदिर की छत चूने और मुख्य प्रांगण में पानी भरने का वीडियो सामने आया था. अब दावा किया जा रहा है कि रामपथ पर लगी डेकोरेटिव लाइट्स चोरी हो गई हैं.


यह भी पढ़ें: कोलकाता रेप-मर्डर केस पर बोले राहुल गांधी, 'आरोपियों को बचाने की हो रही कोशिश'  


इस जगह को सजाने के लिए 74 करोड़ का अनुमानित बजट माना जा रहा है. पुलिस का कहना है कि लाइट्स चोरी के दावों में सच्चाई नहीं है. दूसरी ओर दावा किया जा रहा है कि भ्रष्टाचार का आलम यह है कि जिन लाइट्स के चोरी होने का दावा किया जा रहा है, उसे कभी लगाया ही नहीं गया था. 

अखिलेश यादव ने भ्रष्टाचार पर उठाए सवाल 
अयोध्या में रामपथ के ढहने और लाइट्स चोरी होने के दावों के बाद समाजवादी पार्टी के सांसद और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि अयोध्या में भ्रष्टाचार का चरम है. पहली बारिश में मंदिर की छत टपक रही है, सड़कों से लाइट्स चोरी हो जा रही हैं. शहर में कानून-व्यवस्था सबसे बुरे हाल में है.


यह भी पढ़ें: महात्मा गांधी क्यों नहीं हुए थे आजादी के पहले जश्न में शामिल, जानिए भारत की आजादी से जुड़े 5 रोचक तथ्य


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement