Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Viral News: रेलवे ट्रैक पर बना रहा था रील और चंद सेकंड में हो गया दिल दहला देने वाला हादसा 

Barabanki Viral News: रील बनाने की वजह से अब तक कई बार हादसे हो चुके हैं लेकिन फिर भी लोग इससे सबक लेते नहीं दिख रहे हैं. बाराबंकी में रेलवे ट्रैक से सटकर रील बनाने के चक्कर में 8वीं के एक छात्र की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है. 

UP Viral News: रेलवे ट्रैक पर बना रहा था रील और चंद सेकंड में हो गया दिल दहला देने वाला हादसा 

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रेलवे ट्रैक और प्लैटफॉर्म के किनारे जाकर फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी नहीं करने का निर्देश बार-बार दिया जाता है. इसके बावजूद भी कुछ लोग रील बनाने और सोशल मीडिया पर वायरल होने के चक्कर में ऐसी हरकतें कर बैठते हैं. कई बार इसमें बड़ा नुकसान भी हो जाता है. ऐसा ही कुछ बाराबंकी के 8वीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र के भी साथ हुआ है. रेलवे ट्रैक से सटकर छात्र रील बना रहा था और तभी तेज रफ्तार से आती ट्रेन से टकराकर उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के टेरा दौलतपुर गांव निवासी मुन्ना का पुत्र फरमान (14) के तौर पर हुई है. इस घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. आसपास के लोग भी घटना के बाद से परेशान हैं.    

घटना उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र की है. रेलवे पुलिस ने शव को जब्त करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक फरमान अपने दो दोस्तों के साथ अक्सर मोबाइल से रील बनाता था. रेलवे ट्रैक से सटकर रील बनाने के दौरान ट्रेन आती देखकर दोस्तों और आसपास मौजूद दूसरे लोगों ने आवाज भी लगाई थी लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया और ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई. परिवार के साथ गांव के लोग भी इस घटना से दुखी हैं. 

यह भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा के परी चौक में अचानक निकला मोटा अजगर, पुलिसवालों ने जान जोखिम में डाल पकड़ा

 

स्लो मोशन में रील बनाने के चक्कर में गई जान
फरमान 3 दोस्तों सद्दीपुर के रहने वाले शुएब, नादिर और समीर के साथ बारावफात का जुलूस देखने के लिए शहाबपुर कस्बा जा रहा था. उसके साथ के दोस्तों ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि दामोदरपुर गांव के पास से गुजरी रेलवे क्रॉसिंग को देखकर उसने दोस्त से कहा कि वह स्लो मोशन में उसकी रील बनाई. इसी दौरान पीछे से आ रही दरभंगा एक्सप्रेस से टक्कर के बाद वह छिटककर दूर जा गिरा और उसकी जान चली गई. बताया जा रहा है कि मोबाइल में उसकी मौत का वीडियो भी बन गया. 

पुलिस कर रही है दोनों दोस्तों से पूछताछ 
अपने 14 साल के बेटे की मौत की खबर सुनकर परिवार सदमे में है और सबका रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. परिवार के लोगों को जीआरपी पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के लिए तैयार किया है. घटना के वक्त वहां मौजूद दोनों दोस्तों और दूसरे सहयात्रियों से भी पूछताछ की जा रही है. रील और इंस्टा वीडिया के चक्कर में इससे पहले भी कई हादसे हो चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: Delhi Metro Viral Video: लड़की ने किया सपना चौधरी वाला देहाती डांस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement