Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बरेली में लड़की के अगवा होने पर लोगों ने मुस्लिम युवक का घर फूंका, पूरे गांव में पुलिस फोर्स तैनात

बरेली में लड़की को अगवा किए जाने के मामले में गुस्साएं लोगों ने एक मुस्लिम युवक के घर में आग लगा दी. यहां तक की मौके पर पहुंची पुलिस की गाड़ी पर भी हमला कर दिया.

Latest News
बरेली में लड़की के अगवा होने पर लोगों ने मुस्लिम युवक का घर फूंका, पूरे गांव में पुलिस फोर्स तैनात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

यूपी के बरेली में लड़की को अगवा किए जाने का मामला तूल पकड़ता नजर आ रहा है. इस मामले पर भड़के ग्रामीणों ने एक मुस्लिम युवक के घर जला दिया. भीड़ ने पुलिस की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए मौके पर कई थानों की पुलिस को बुलाया गया. वहीं इस घटना के बाद इलाके में तनाव है. तनाव को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स को गांव में तैनात कर दिया गया है. 

घटना बरेली जिले के सिरौली इलाके के चंदूपुरा शिवनगर गांव की है. गांववालों का कहना है कि हिंदू युवती के अपहरण के बाद पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की. वहीं जिले के एसएसपी ने इस घटना में लापरवाही के आरोप में सिरौली पुलिस स्टेशन के SHO और दो अन्य पुलिसकर्मियों को शनिवार को निलंबित कर दिया गया. 

दरअसल इस गांव में 28 जुलाई को एक हिंदू युवती का सद्दाम नाम के व्यक्ति ने अपहरण कर लिया था. लड़की के परिजन मामले की शिकायत को लेकर सिरौली थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और उसकी गुमशुदगी तक दर्ज नहीं की. हालांकि पुलिस ने इस मामले में 1 अगस्त को लड़की को बरामद कर 2 अगस्त को परिजनों के सुपुर्द कर दिया. 


यह भी पढ़ें: हिमाचल में 3 दिन में चौथी बार फटा बादल, उत्तराखंड में 6,900 लोग बचाए


युवती की मां का आरोप है कि सद्दाम उनकी लड़की को परेशान करता था और 28 जुलाई को उनकी लड़की को भगा कर ले गया. इसके बाद पुलिस ने उनकी सुनवाई नहीं की और जब लड़की को बरामद कर लिया गया तो मुस्लिम समुदाय के लोग हिंदू समुदाय के लोगों पर हमला करने की साजिश रच रहे थे यही वजह रही कि हिंदू समाज के लोग ने सद्दाम के घर पर हमला कर दिया. युक्ति की मां का कहना है कि वह लोग काफी डरे सहमे हुए हैं.

इस मामले पर एसएसपी ने कहा कि "युवती की सहमति पर उसे परिवार को सौंप दिया गया और सद्दाम को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया."

इम मामले पर बरेली पुलिस की तरफ से एक ट्वीट भी किया गया है.  

 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement