Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi के न्यूयॉर्क दौरे से पहले अमेरिका जाएंगे राहुल गांधी, जानें विदेश यात्रा का पूरा कार्यक्रम

Rahul Gandhi America Visit: पीएम मोदी के न्यूयॉर्क दौरे से पहले नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अमेरिका जाने वाले हैं. इस दौरान वह अमेरिका में रहने वाले भारतीय लोगों से भी मुलाकात करेंगे.

Latest News
PM Modi के न्यूयॉर्क दौरे से पहले अमेरिका जाएंगे राहुल गांधी, जानें विदेश यात्र��ा का पूरा कार्यक्रम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Rahul Gandhi America Visit: नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अमेरिका के दौरे पर जाने वाले हैं. इस दौरान राहुल गांधी अमरिका में रह रहे भारतीय लोगों को संबोधित करेंगे. जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी की ये यात्रा 8 सितंबर से 10 सितंबर तक चलेगी. 

आइए जानते हैं क्या है कार्यक्रम
राहुल गाधी के अमेरिका दौरे का पूरा कार्यक्रम विवरण सामने आ चुका है. वह अपने यूएस दौरे के दौरान 8 सितंबर को डलास में टेक्सास यूनिवर्सिटी के छात्रों को संबोधित करेंगे. 9 और 10 सितंबर को राहुल गांधी वाशिंगटन डीसी में होंगे. डलास में वह भारतीय मूल के लोगों ने भी बात करेंगे. 

गौर करने वाली बात ये है कि पीएम मोदी के न्यूयॉर्क दौरे से पहले राहुल गांधी अमेरिका की यात्रा पर जाने वाले हैं. हालही में इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने यह जानकारी दी थी, कि विपक्ष के नेता राहुल गांधी जल्द ही 3 दिवसीय अमेरिका दौरे पर जाने वाले हैं.

उन्होंने ही इस बात की जानकारी दी है कि राहुल गांदी 8 से 10 सितबंर तक अमेरिका में रहेंगे. सैम पित्रोदा ने आगे कहा है कि 'जब से राहुल गांधी विपक्ष के नेता बने हैं, तब से 32 देशों में मौजूदगी वाली इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष के रूप में मुझ पर भारतीय प्रवासी राजनयिकों, शिक्षाविदों, व्यापारियों, नेताओं, अंतरराष्ट्रीय मीडिया और कई लोगों से राहुल के लिए अनुरोधों की बौछार हो गई है.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement