Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ममता के 'नॉर्थ-ईस्ट जलेगा' वाले बयान पर भड़की BJP, असम CM बोले 'हमें लाल आंखें न दिखाएं'

Kolkata Doctor Rape-Murder Case: असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि ममता बनर्जी अपनी असफलताओं को छिपाने के लिए जनता को भड़काने की कोशिश कर रही हैं.

Latest News
ममता के 'नॉर्थ-ईस्ट जलेगा' वाले बयान पर भड़की BJP, असम CM बोले 'हमें लाल आंखें न दिखाएं'

Himanta Biswa Sarma and Mamata Banerjee

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के 'नॉर्थ-ईस्ट समेत अन्य राज्य जलेंगे' वाले बयान को लेकर भारतीय जनता पार्टी हमलावर हो गई. असम और मणिपुर के मुख्यमंत्रियों ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, 'दीदी की हिम्मत कैसे हुई पूर्वोत्तर को धमकाने की?' असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि ममता बनर्जी अपनी असफलताओं को छिपाने के लिए जनता को भड़काने की कोशिश कर रही हैं.

हिमंता सरमा ने एक्स पर ममता बनर्जी के भाषण की 46 सेकंड की वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा, ‘दीदी, आपकी हिम्मत कैसे हुई असम को धमकाने की? हमें लाल आंखें मत दिखाइए. आपकी असफलता की राजनीति से भारत को जलाने की कोशिश भी मत कीजिए. आपको विभाजनकारी भाषा बोलना शोभा नहीं देता.’ 

ममता बनर्जी ने क्या दी थी चेतावनी?
बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बुधवार को टीएमसी छात्र परिषद की स्थापना दिवस के मौके पर बीजेपी पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी बंगाल में आग लगाना चाहती है. उन्होंने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए चेतावनी दी कि 'अगर पश्चिम बंगाल आग लगाई तो असम, पूर्वोत्तर, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, ओडिशा और दिल्ली भी जलेंगे.'


यह भी पढ़ें- देश में 12 इंडस्ट्रियल स्मार्ट सिटी बनाएगी मोदी सरकार, जानें इन शहरों के नाम 


'माफी मांगें ममता बनर्जी'
मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने भी ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि ममता दीदी को पूर्वोत्तर और देश के बाकी हिस्सों से सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए. वह विभाजनकारी राजनीति के जरिए हिंसा और नफरत भड़काने का काम बंद करें. उन्होंने कहा कि किसी राजनीतिक पार्टी की मुखिया को सार्वजनिक मंच से हिंसा की धमकी देना सही नहीं है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement